जंगलराज की वापसी चाहता है विपक्ष लेकिन इनके मंसूबे को सफल नहीं होने देगी जनताः JDU

Edited By Ramanjot, Updated: 30 Oct, 2020 12:02 PM

jdu targeted mahagathbandhan

जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने गुरुवार राजद (RJD) सहित विपक्षी महागठबंधन (Mahagathbandhan) पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग जंगलराज की वापसी चाहते हैं जहां सिर्फ अपराध को प्रोत्साहन मिले लेकिन जनता इस मंसूबे को सफल नहीं होने देगी।

पटनाः जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने गुरुवार राजद (RJD) सहित विपक्षी महागठबंधन (Mahagathbandhan) पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग जंगलराज की वापसी चाहते हैं जहां सिर्फ अपराध को प्रोत्साहन मिले लेकिन जनता इस मंसूबे को सफल नहीं होने देगी।

जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने संवाददाताओं से कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि ये लोग (विपक्षी महागठबंधन) जंगलराज की वापसी चाहते हैं। उन्होंने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से जुड़ा एक कथित वीडियो दिखाते हुए कहा कि यह कल का ही वीडियो है जिसमें जंगलराज के युवराज अपने कार्यकर्ता को हाथ पकड़कर धक्का दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये इनकी संवेदना अपने कार्यकर्ताओं के प्रति है और वास्तव में जंगलराज के युवराज हैं।

जदयू नेता ने कहा कि इनका एक ही मकसद है लोगों को डराओ धमकाओं कुछ भी करों, लेकिन किसी तरह से सत्ता में आओ जो नहीं होने वाला है। गौरतलब है कि बुधवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तेजस्वी यादव के परोक्ष संदर्भ में ‘जंगलराज के युवराज' का उल्लेख किया था। अजय आलोक ने कहा कि जो लोग अपने कार्यकर्ता को सम्मान नहीं दे सकते वे जनता का सम्मान क्या करेंगे। उन्होंने कहा कि ये लोग ऐसे ही हैं जो सत्ता में रहने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने तेजस्वी यादव के नौकरी के वादे पर तंज करते हुए आरोप लगाया कि ये लोग 10 लाख नौकरी क्या देंगे बल्कि इन्हें हर नौकरी के बदले 10 लाख रुपया चाहिए होगा।

अजय आलोक ने कहा कि विपक्षी महागठबंधन की पार्टियां बदहवास हो गई हैं और इसी कारण एक ओर कोई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पुतला जलाने का उल्लेख कर रहा है तो कोई फालतू की बातें कर रहा है। उन्होंने कहा कि ये ऐसा शासन चाहते हैं जहां सिर्फ अपराध को प्रोत्साहन मिले। जदयू नेता ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में 15 वर्षो तक सुशासन देने का काम किया गया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!