छपरा में जंगलराज कायम: हथियारों के दम पर RJD नेता का अपहरण, मारपीट करते हुए गाड़ी में बिठाकर ले गए बदमाश

Edited By Imran, Updated: 14 Mar, 2023 02:02 PM

kidnapping of rjd leader on the basis of weapons

राजद नेता सुनील राय को अपराधियों ने अगवा कर लिया है। हथियारों से लैस और नकाबपोश बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बता दें कि सुनील कुमार राय पूर्व में राजद से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं।

छपरा: राजद नेता सुनील राय को अपराधियों ने अगवा कर लिया है। हथियारों से लैस और नकाबपोश बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बता दें कि सुनील कुमार राय पूर्व में राजद से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं।

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति इलाके में साढ़ा पंचायत के साढ़ा गांव की है।  जहां सुनील को अपराधियों ने पहले फोन कर उन्हें बाहर बुलाया फिर थोड़ी दर बातचीत की और अचानक से स्कार्पियो में लादकर निकल गए। वारदात स्थल से थोड़ी दूर पर उनका मोबाइल फोन भी मिला है। आशंका है कि लोकेशन ट्रेस ना हो इसलिए अपराधियों ने उनका फोन किडनैपिंग के बाद फेंक दिया। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है।

वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस सभी बिन्दुओं पर गहराई से जांच कर रही है। राजद नेता सुनील राय जमीनी कारोबार से जुड़े हैं। पूर्व में भी कई बार उनका दूसरों से जमीन को लेकर विवाद हो चुका है। सुनील राय अपने आवास में रहते है, जो कार्यालय से 700 मीटर की दूरी पर है। इतनी सुबह वह कार्यालय क्यों पहुंचे इसकी चर्चा जोरों पर है।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!