गोपालगंज में नवनिर्वाचित मुखिया की हत्या, बदमाशों ने चाकू से हमला करने के बाद बरसाई गोलियां

Edited By Ramanjot, Updated: 18 Jan, 2022 12:21 PM

newly elected headman murdered in gopalganj

बताया जा रहा है धतीवना पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया सुखल मुशहर (32) धतीवना गांव निवासी पूर्व मुखिया सत्यप्रकाश सिंह के यहां रहते थे। आज बाइक सवार दो अपराधी सुखल मुशहर के घर पहुंचे। घर का मेन गेट खोलते वक्‍त अपराधियों ने पहले उनपर चाकू से हमला किया...

गोपालगंजः बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। आलम यह है कि अपराधी आम लोगों के साथ-साथ नेताओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला गोपालगंज जिले का है, जहां अपराधियों ने मंगलवार की सुबह मुखिया सुखल मुशहर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के थावे थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है धतीवना पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया सुखल मुशहर (32) धतीवना गांव निवासी पूर्व मुखिया सत्यप्रकाश सिंह के यहां रहते थे। आज बाइक सवार दो अपराधी सुखल मुशहर के घर पहुंचे। घर का मेन गेट खोलते वक्‍त अपराधियों ने पहले उनपर चाकू से हमला किया और इसके बाद फायरिंग कर दी।

वहीं मौके पर मौजूद लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हत्या का कारण चुनावी रंजिश बताया जा रहा है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिक दर्ज कर पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Punjab Kings

Delhi Capitals

Match will be start at 16 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!