गोपालगंज किराना व्यवसायी के अपहरण कांड का खुलासाः पुलिस ने यूपी-बिहार के 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 13 Aug, 2022 02:05 PM

police arrested 4 criminals of up bihar

एसडीपीओ नरेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अपहरण के बाद किराना व्यवसायी का चेहरा ढक कर उसे रस्सी से बांधकर यूपी देवरिया जिले में जंगल झाड़ी के बीच एस.पी. एकेडमी के भवन में छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने अपहरण के दूसरे ही दिन टेक्निकल सेल की मदद से...

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले में विजयीपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के किराना व्यवसायी अपहरण कांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने यूपी-बिहार के 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से दो देसी कट्टा व कारतूस, तीन जिंदा गोली, एक कार, एक बाइक, तीन मोबाइल, दो चाकू बरामद किया है। वहीं किराना व्यवसायी को पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया है।

एसडीपीओ नरेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अपहरण के बाद किराना व्यवसायी का चेहरा ढक कर उसे रस्सी से बांधकर यूपी देवरिया जिले में जंगल झाड़ी के बीच एस.पी. एकेडमी के भवन में छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने अपहरण के दूसरे ही दिन टेक्निकल सेल की मदद से छापेमारी कर आरोपी के घर से व्यवसायी को बरामद कर लिया। इसके बाद पुलिस ने अपहरण कांड के 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। अपराधियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान यूपी के देवरिया जिला के बरियारपुर थाना क्षेत्र के महुवी गांव निवासी प्रेमचंद्र यादव के पुत्र ध्यान प्रकाश यादव उर्फ छोटे यादव, विजयीपुर के सरूपाई निवासी श्याम बिहारी यादव के पुत्र मनोहर यादव, विजयपुर थाने के परसही गांव निवासी ओम प्रकाश गोंड के पुत्र राकेश गोंड, तथा मिश्र बंधौरा निवासी शिव बालक भगत के पुत्र अक्षय कुशवाहा के रूप में हुई है।

बता दें कि विजयीपुर थाने के जगदीशपुर गांव निवासी अंगद वर्मा के 26 वर्षीय पुत्र मधुकर वर्मा जो कि किराना की दुकान चलाते हैं का 9 अगस्त को अपहरण हुआ था। इसके बाद परिजनों द्वारा पुलिस में अपहरण की एफआईआर दर्ज करवाई गई थी।

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 02 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!