RCP सिंह का BJP के साथ उठना बैठना, वो चाहेंगे तो यूपी में JDU को मिल सकती बेहतर हिस्सेदारीः ललन सिंह

Edited By Nitika, Updated: 31 Aug, 2021 05:48 PM

rcp singh daily interaction with bjp leaders

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि आरसीपी सिंह का भाजपा नेताओं के साथ रोज मिलना-जुलना है। वे जदयू के लिए यूपी में बेहतर हिस्सेदारी ले सकते हैं।c

 

पटनाः जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि आरसीपी सिंह का भाजपा नेताओं के साथ रोज मिलना-जुलना है। वे जदयू के लिए यूपी में बेहतर हिस्सेदारी ले सकते हैं। उन्होंने साफ कहा कि आरसीपी सिंह केंद्र में मंत्री हैं। रोज भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ उठना बैठना है। आरसीपी सिंह चाहेंगे तो यूपी विधानसभा चुनाव में जदयू को बेहतर हिस्सेदारी मिल सकती है।

राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल एक नेता ने बताया कि यूपी चुनाव को लेकर जदयू काफी गंभीर है। किसी भी कीमत पर पार्टी वहां अपना वोट बैंक बढ़ाएगी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जदयू जल्द ही अलग-अलग नेताओं को बड़ी और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देगी। जदयू नेता ने बताया कि यूपी चुनाव में पार्टी अपने लक्ष्य के साथ उतरेगी। यदि भाजपा से बात नहीं बनती है तो वहां लगभग 200 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी की जा सकती है।

राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्र में मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 में जदयू का चुनाव नहीं लड़ना बड़ा नुकसान था। जदयू को 2017 में यूपी चुनाव लड़ना चाहिए था। हमारी जमीन तैयार होती, लेकिन हमसे भूल हुई। अभी पार्टी को पूरे दमखम के साथ उत्तर प्रदेश के चुनाव में उतरना है और इस लक्ष्य के साथ उतरना है कि कम से कम 13 सीट हम जीते, तब हम सत्ता के शीर्ष तक पहुंच पाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!