आज मुंबई दौरे पर जाएंगे CM नीतीश तो पटना में फाड़े गए धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

Edited By Swati Sharma, Updated: 11 May, 2023 06:12 AM

read 10 big news of bihar

2024 लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष को एकजुट करने में लगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल यानि11 मई को मुंबई दौरे पर जाएंगे। वहीं बागेश्वर धाम वाले बाबा आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के पटना आगमन को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया...

पटनाः 2024 लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष को एकजुट करने में लगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज यानि11 मई को मुंबई दौरे पर जाएंगे। वहीं बागेश्वर धाम वाले बाबा आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के पटना आगमन को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला धीरेंद्र शास्त्री के कथा के पोस्टर को लेकर आया है, जहां धीरेंद्र शास्त्री के स्वागत के लिए लगाए गए तमाम पोस्टरों को फाड़ दिया गया है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

पटना में फाड़े गए धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर
बागेश्वर धाम वाले बाबा आचार्य धीरेंद्र शास्त्री के पटना आगमन को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला धीरेंद्र शास्त्री के कथा के पोस्टर को लेकर आया है, जहां धीरेंद्र शास्त्री के स्वागत के लिए लगाए गए तमाम पोस्टरों को फाड़ दिया गया है। गांधी मैदान, इनकम टैक्स गोलंबर, राजा बाजार सहित कई इलाकों में लगे धीरेंद्र शास्त्री का पोस्टर फटा हुआ मिला है। 

मिशन विपक्षी एकताः कल मुंबई दौरे पर जाएंगे CM नीतीश
2024 लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष को एकजुट करने में लगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल यानि11 मई को मुंबई दौरे पर जाएंगे। उनके साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मुंबई जाएंगे। इस दौरान नीतीश कुमार मातोश्री में पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे। 

चिराग को मिली Z सिक्योरिटी पर बोले पशुपति पारस
केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस (Pashupati Paras) ने अपने भतीजे चिराग पासवान (Chirag Paswan) को लेकर बड़ा बयान दिया है। चिराग पासवान को जेड सिक्योरिटी दिए जाने को लेकर जब मीडिया ने पशुपति पारस से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि जेड सिक्योरिटी का कोई मतलब नहीं है, सुरक्षा तो इंदिरा गांधी को भी मिली थी, लेकिन उनकी हत्या हो गई थी।

"जो अपना राज्य नहीं संभाल सका वो आज जनता के पैसों पर घूम रहा"
बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) पटना बीजेपी कार्यालय में जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो अपना राज्य नहीं संभाल सका वो आज जनता के पैसों पर घूम रहा।

मोतिहारी में हॉरर किलिंगः नाबालिग प्रेमी जोड़े की गला काटकर हत्या
बिहार के मोतिहारी जिले से हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है, जहां पर प्रेमी जोड़े की गला काटकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं दोनों के शवों को जलाने की कोशिश भी की गई। वहीं दोनों का अधजला शव पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर चिता से बरामद किया है।

बिहार ने बाढ़ एवं सुखाड़ के प्रभाव को कम करने की दिशा में बढ़ाया एक और कदम
बिहार में बाढ़ एवं सुखाड़ के प्रभाव को कम करने के लिए आधुनिकतम तकनीक को अपनाने की दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुए जल संसाधन विभाग की ओर से बुधवार को एक विशेष ऐप बेफिक्र (BeFIQR) का शुभारंभ किया गया। 

"The Kerala Story" पर गरमाई बिहार की सियासत
फिल्म "द केरल स्टोरी" को लेकर पूरे देश की राजनीति गरमाई हुई है। एक ओर जहां पश्चिम बंगाल में इस फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस बीच बिहार में भी फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग उठी है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उत्तरप्रदेश और मध्य प्रदेश का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री कुमार को चिट्ठी लिखी है और फिल्म को बिहार में टेक्स्ट फ्री करने की मांग की है। 

एग्जामिनेशन हॉल में सामने स्क्रीन पर चल रहा था भोजपुरी गाना...नाचते गाते छात्र दे रहे थे परीक्षा, Video Viral
बिहार के नालंदा जिले से 11वीं की परीक्षा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें परीक्षार्थी मोबाइल से चीटिंग करते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं परीक्षा के दौरान भोजपुरी गाने भी बजाए जा रहे हैं।

बिहार विधान परिषद् के नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए CM नीतीश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार विधान परिषद् के नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए।

केंद्रीय मंत्री RK सिंह का पार्टी लाइन से अलग बयान, बोले- ई कौन है बाबा बागेश्वर? मैं नहीं जानता
बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) 12 मई को पटना आने वाले है। बाबा बागेश्वर के बिहार में प्रस्तावित दरबार को लेकर राजनीति थमती हुई नजर नहीं आ रही है। एक तरफ जहां सत्तारूढ़ राजद के नेता बाबा बागेश्वर के लगने वाले प्रस्तावित दरबार के ऊपर अपना बयान दे रहे हैं, तो दूसरी तरफ बीजेपी उनके सपोर्ट में खड़ी है। वहीं केंद्रीय ऊर्जा मंत्री और आरा से बीजेपी के सांसद आरके सिंह ने पार्टी से अलग ही बयान दिया है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!