तेजस्वी के जन्मदिन पर RJD कार्यकर्ताओं को राबड़ी आवास में नहीं मिली एंट्री, जानिए वजह

Edited By Nitika, Updated: 09 Nov, 2020 01:30 PM

rjd workers did not get entry to rabri house

बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव का आज 31वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर सुबह से ही बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। तेजस्वी के जन्मदिन पर राजद कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है

 

पटनाः बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव का आज 31वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर सुबह से ही बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। तेजस्वी के जन्मदिन पर राजद कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है लेकिन समर्थकों को अभी तक राबड़ी आवास में आने की अनुमति नहीं मिली है।
PunjabKesari
तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर आज कोई जश्न नहीं मनाया जा रहा है। राजद ने लालू के जेल में होने और उनकी तबीयत खराब होने के कारण एक निर्देश जारी किया है। उन्होंने कहा कि राजद कार्यकर्ता लालू प्रसाद के ठीक होने और जमानत मिलने के बाद ही कोई जश्न मनाए। वहीं पार्टी की ओर से एक और अपील भी की गई है। उसमें कहा गया है कि सभी शुभचिंतकों व समर्थकों से विनम्र अनुरोध है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के अपने जन्मदिन को सादगी से मनाने के निजी निर्णय का सम्मान करते हुए आप घर पर ही रहे। साथ ही आवास आकर व्यक्तिगत रूप से बधाई देने से बचें। 10 को मतगणना हेतु अपनी सजग उपस्थिति क्षेत्र में बनाए रखें।
PunjabKesari
बता दें कि राजद कार्यकर्ता केक, गुलदस्ता और मिठाई लेकर राबड़ी बाहर के जमा हो रहे हैं, हालांकि अभी 10 सर्कुलर के भीतर किसी की एंट्री नहीं मिली है। इसके अतिरिक्त कई जगहों पर राजद कार्यकर्ता धूमधाम से तेजस्वी का जन्मदिन मना रहे हैं। समर्थकों ने केक भी काटा और तेजस्वी को बिहार के मुख्यमंत्री बनाने की कामना भी की है।
PunjabKesari
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!