मोतिहारी पुलिस को खुली चुनौती...20 मिनट में 50 लाख रूपए लूट फरार हुए लुटेरे, पुलिस पर फेंके बम

Edited By Swati Sharma, Updated: 27 Apr, 2023 06:12 PM

robbers absconded with loot of rs 50 lakh in 20 minutes

जानकारी के मुताबिक, मामला पूर्वी चंपारण के रक्सौल का है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात करीब 12 बजे डकैतों ने रक्सौल थाना के ईंट भट्‌ठा कारोबारी धनंजय गुप्ता के घर के 50 लाख का डाका डाला। इस डकैती से पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें 7...

मोतिहारीः बिहार में बदमाशों के हौसले अब इतनी बुलंदी पर हैं कि वो लूट जैसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला मोतिहारी जिले से सामने आया है, जहां पर बदमाश एक ईंट भट्ठा कारोबारी के घर से 50 लाख लूट कर मौके से फरार हो गए। 

यह भी पढ़ेंः- लालू-नीतीश ने 15 साल पहले आनंद मोहन को सताया...अब उस पर घड़ियाली आंसू बहा रहे: अश्विनी चौबे

PunjabKesari

डकैतों ने पुलिस पर फेंके बम
जानकारी के मुताबिक, मामला पूर्वी चंपारण के रक्सौल का है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात करीब 12 बजे डकैतों ने रक्सौल थाना के ईंट भट्‌ठा कारोबारी धनंजय गुप्ता के घर 50 लाख का डाका डाला। इस डकैती से पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें 7 से 8 की संख्या में बदमाश दिखाई दे रहे हैं। जो कि कट्‌टा, गैस कटर और सब्बल लेकर घर में जा रहे हैं। 20 मिनट में बदमाशों ने 50 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया। इधर, भागने के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच गोलीबारी हुई। पुलिस के द्वारा एक दर्जन से अधिक फायरिंग की गई। वही जवाब में डकैतों के द्वारा 2 बम फेंके गए है। गांव में रात को गोलीबारी और बम बाजी होने से ग्रामीणों के बीच भय और आक्रोश का माहौल बना हुआ हैं।

यह भी पढ़ेंः- किडनी ट्रांसप्लांट के बाद कल पहली बार पटना आएंगे लालू यादव, कई बड़े नेताओं के साथ करेंगे मुलाकात

PunjabKesari

बदमाशों ने 2 घटनाओं को दिया अंजाम
बता दें कि गुरुवार सुबह घटनास्थल पर एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने पहुंचकर घटना का जायजा लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से 7 राउंड फायरिंग की गई। डकैतों ने 2 बम पुलिस पर फेंका है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं दूसरी जगह रक्सौल से 40 कलोमीटर दूर घोड़ासहन थाना के श्रीपुर कसवा में वार्ड सदस्य राजू बैठा के घर बदमाशों ने 6 लाख की संपति लूट ली। लूटपाट के दौरान वार्ड सदस्य के विरोध करने पर उसे मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!