संजय जायसवाल का हमला, कहा- खाद की कमी के बारे में बिहार की जनता से झूठ बोल रहे हैं कृषि मंत्री

Edited By Swati Sharma, Updated: 20 Dec, 2022 04:26 PM

sanjay jaiswal s attack on agriculture minister

संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में आज की तारीख में 97 हजार मैट्रिक टन यूरिया और 66 हजार मैट्रिक टन डीएपी उपलब्ध है।  मैं इसके साथ विभिन्न जिलों में भी 19 तारीख तक कितना खाद उपलब्ध था उसका डाटा लगा रहा हूं।

पटनाः बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बिहार सरकार के कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार के माननीय कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत जी भी अपने मुख्यमंत्री से सीखते हुए लगातार खाद की कमी के बारे में बिहार की जनता से झूठ बोल रहे हैं।

संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में आज की तारीख में 97 हजार मैट्रिक टन यूरिया और 66 हजार मैट्रिक टन डीएपी उपलब्ध है।  मैं इसके साथ विभिन्न जिलों में भी 19 तारीख तक कितना खाद उपलब्ध था उसका डाटा लगा रहा हूं। उन्होंने कहा कि एक भी जिला ऐसा नहीं है, जहां खाद उपलब्ध नहीं हो। सच यही है कि बिहार में कृषि अधिकारी और खाद्य वितरकों का माफिया गठजोड़ हो गया है।

जायसवाल ने कहा कि मैं सभी डाटा अपने फेसबुक पर उपलब्ध करा रहा हूं। अगर मैं गलत हूं तो माननीय नीतीश कुमार जी को मुझ पर झूठ फैलाने का एफ आई आर दर्ज करना चाहिए वरना उनके कृषि मंत्री को सार्वजनिक रूप से बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए कि खाद की किल्लत बिहार के अधिकारियों के गठजोड़ के कारण है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!