बिहार विधान परिषद के सात नवनिर्वाचित सदस्यों ने ली शपथ, CM नीतीश भी रहे मौजूद

Edited By Ramanjot, Updated: 23 Jul, 2022 10:23 AM

seven newly elected members of bihar legislative council took oath

राजद के मो. कारी सोहैब ने उर्दू में तो भाजपा के हरी सहनी ने मैथिली में वहीं शेष पांच सदस्यों ने हिंदी में शपथ ली। जिन सात विधान परिषद सदस्यों ने शपथ ली है, उनमें राजद से मुन्नी देवी, मो. कारी सोहैब और अशोक कुमार पांडेय वहीं जदयू से अफाक अहमद खां और...

पटनाः बिहार विधानसभा क्षेत्र से विधान परिषद के लिए हाल ही में नवनिर्वाचित सात सदस्यों ने शुक्रवार को शपथ ली। विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह ने शुक्रवार को परिषद सभागार में मुख्य विपक्षी राजद के तीन, भाजपा के दो और जदयू के दो विधान परिषद सदस्यों को शपथ दिलाई।

राजद के मो. कारी सोहैब ने उर्दू में तो भाजपा के हरी सहनी ने मैथिली में वहीं शेष पांच सदस्यों ने हिंदी में शपथ ली। जिन सात विधान परिषद सदस्यों ने शपथ ली है, उनमें राजद से मुन्नी देवी, मो. कारी सोहैब और अशोक कुमार पांडेय वहीं जदयू से अफाक अहमद खां और रवींद्र सिंह एवं भाजपा से अनिल कुमार और हरी सहनी शामिल हैं।

इस मौके पर विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद एवं रेणु देवी, विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा, संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, उर्जा मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव, जल संसाधन मंत्री, संजय कुमार झा, पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी, परिवहन मंत्री शीला कुमारी, विधान पार्षद उपेन्द्र कुशवाहा, विधान पार्षद रामचन्द्र पूर्वे, अन्य विधायक, विधान पार्षद सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!