नालंदा में शराब पीने से अब तक 11 लोगों की मौत, दो चचेरे भाइयों की चली गई आंखों की रोशनी

Edited By Ramanjot, Updated: 16 Jan, 2022 04:46 PM

so far 13 people have died due to drinking alcohol in nalanda

मिली जानकारी के अनुसार, सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी मोहल्ला निवासी प्रह्लाद कुमार (40), सिंटू कुमार (35) एवं बालेश्वर मिस्त्री का पुत्र शंकर मिस्त्री (35) की मौत हो गई। प्रहलाद की मां मुंद्रिका देवी ने बताया कि जब अपने बेटे को नशे में धुत...

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले मेें जहरीली शराब पीने से मौत का सिलसिला अब तक जारी है। इसी बीच आज तीन और लोगों की मौत हो गई, जिसके बाद शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर 11 हो गई। इसके साथ ही दो चचेरे भाइयों की आंखों की रोशनी चली गई। वहीं इस मामले में IG ने सोहसराय थाना अध्यक्ष सुरेश प्रसाद को सस्पेंड कर दिया है।

नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के अनुसार संबंधित थाने सोहसराय के थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है और आठ मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘शनिवार तड़के चार लोगों की मौत हुई जबकि शाम को इतनी ही मौतें हुईं। आज सुबह तीन और लोगों की मौत हुई।'' सभी मौतें नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ शहर के छोटी पहाड़ी और पहाड़ी तल्ली इलाकों में हुई हैं। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि रविवार सुबह दम तोड़ने वाले तीन व्यक्तियों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मृतकों के परिजनों का आरोप है कि इन लोगों ने शुक्रवार रात शराब का सेवन किया था।

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार, सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी मोहल्ला निवासी प्रह्लाद कुमार (40), सिंटू कुमार (35) एवं बालेश्वर मिस्त्री का पुत्र शंकर मिस्त्री (35) की मौत हो गई। प्रहलाद की मां मुंद्रिका देवी ने बताया कि जब अपने बेटे को नशे में धुत होकर टगते देखा तो मैंने पूछा कि आई बेटा सगरो गुदाल हो रहलो ह दारु पीनी ह तो प्रह्लाद ने कहा कि नए माय हम दारु नई पीलीयो ह...।' मुद्रिका देवी ने मोहल्ले की ही एक महिला पर शराब बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि महिला पूरे मोहल्ले में शराब परोसी थी, जिसके कारण एक-एक कर लोग काल के गाल में समाते गए।

PunjabKesari

इसके अलावा छोटी पहाड़ी निवासी राजू चौहान और उसके चचेरे भाई ऋषि चौहान के आंखों की रोशनी चली गई। परिवार ने बताया कि दोनों युवक दूसरे प्रदेश में भट्‌ठा पर काम करते थे। वहीं रात में शराब पीने के बाद उनकी हालत बिगड़ी गई। बता दें कि शनिवार को शराब पीने से भागो मिस्त्री (55), मन्ना मिस्त्री (55), सुनील कुमार (24), धर्मेंद्र उर्फ नागेश्वर (50), अर्जुन पंडित (51), कालीचरण (50), राजेश कुमार (42), रामपाल शर्मा और मानपुर थाना क्षेत्र के प्रभु विगहा गांव के रामरूप चौहान (45) व शिवजी चौहान (45) की मौत हो गई थी।

बिहार में अप्रैल 2016 से शराब की बिक्री और सेवन पूरी तरह से प्रतिबंधित है। यह घटना जहरीली शराब के सेवन से उत्तरी बिहार के चार जिलों में 40 से अधिक लोगों की मौत के करीब दो महीने बाद हुई है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Royal Challengers Bangalore

Gujarat Titans

Match will be start at 19 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!