नित्यानंद राय ने कहा- प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता के कारण देश आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसर

Edited By Ramanjot, Updated: 14 Jun, 2022 11:35 AM

statement of nityanand rai

नित्यानंद राय ने सोमवार को केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में जिला भाजपा की ओर से आयोजित सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण सेवा सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों को मुफ्त अनाज, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत के तहत...

भागलपुरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शिता की वजह से भारत आज आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसर है।

नित्यानंद राय ने सोमवार को केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में जिला भाजपा की ओर से आयोजित सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण सेवा सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों को मुफ्त अनाज, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत के तहत गरीबों का इलाज, प्रधानमंत्री आवास योजना, किसान सम्मान योजना, जन मिशन, गरीब कल्याण योजना, मनरेगा के तहत रोजगार, मातृ वंदना योजना आदि योजनाएं गरीबों के कल्याण के लिए चलाई जा रही है। जिसका सारा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। मोदी के कुशल नेतृत्व में देश में गरीबों की सेवा और राष्ट्रवाद को भुलाया नहीं जा सकता है।

राय ने कहा कि यह सौभाग्य है कि एक गरीब परिवार का बेटे को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर जनता ने बिठाया और देश के गरीबों को विभिन्न योजनाओं के जरिए लाभ मिला है। प्रधानमंत्री गरीबों के दुख दर्द को समझते हैं और उनके अधिकारों की रक्षा के लिए हमेशा सजग रहते हैं। इसके अलावा उन्हें बिहार के पौराणिक एवं ऐतिहासिक अंग जनपद भागलपुर के विकास की चिंता रही है। अबतक सड़कों के मामलों में पिछड़े भागलपुर जिले और आसपास के क्षेत्रों से अब सड़कों का जाल बिछाने की तैयारी केंद्र सरकार ने कर ली है। भागलपुर और बांका जि़ले से होकर चार-छह राष्ट्रीय राजमार्ग बनेंगे। जिससे हावड़ा और वाराणसी से भागलपुर सीधे जुड़ जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!