देश के युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए लगातार कार्य कर रही केंद्र सरकारः शाहनवाज हुसैन

Edited By Ramanjot, Updated: 14 Jun, 2022 01:38 PM

statement of shahnawaz hussain

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शहनवाज हुसैन ने कहा कि केंद्र की सरकार ग्रीन एनर्जी पर कार्य कर उसे बढ़ावा दे रही है। शाहनवाज सिंह ने कहा कि कंप्रेस्ड बायोगैस को बढ़ावा देने के लिए उद्योग विभाग काम कर रही है। 100 से अधिक कंपनियों से इस संदर्भ में...

पटनाः बिहार के पटना जिले में इंडियन ऑयल इंडिग्रीन कंप्रेस बायोगैस की ओर से एक दिवसीय सेमिनार का आयोजन किया गया। इस दौरान उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केंद्र की सरकार ग्रीन एनर्जी पर कार्य कर उसे बढ़ावा दे रही है। शाहनवाज सिंह ने कहा कि कंप्रेस्ड बायोगैस को बढ़ावा देने के लिए उद्योग विभाग काम कर रही है। 100 से अधिक कंपनियों से इस संदर्भ में समझौता हुआ है। प्रदूषण को खत्म करने के लिए यह एक बड़ा कदम है। शहनवाज ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री लगातार देश के युवाओं के लिए चिंतित हैं। केंद्र की सरकार देश के युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री ने कहा है लोगों को 10 लाख रोजगार मिलेगा।

उद्योग मंत्री शाहनवाज सिंह ने कहा प्रधानमंत्री ने निशान बना लिया है कि लोगों को रोजगार मिले। हम लोग तेजी से इसपर काम कर रहे हैं। खासकर स्टार्टअप मेक इन इंडिया में रोजगार डिवेलप हो रहे हैं।प्रधानमंत्री के सपनों को बिहार भी पूरा करेगा। इस काम में लोग लगे हुए। कांग्रेस के लोग सत्याग्रह आंदोलन कर रहे हैं। इसको लेकर उद्योग मंत्री ने कहा सत्याग्रह भ्रष्टाचार को हटाने के लिए किया गया था लेकिन कोई अगर भ्रष्टाचार कर रहा है वह सत्याग्रह करें तो उसका जवाब कांग्रेस खुद दे।

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!