तेजस्वी ने नीतीश को बताया सुस्त, लाचार और बेबस, कहा- खत्म हो चुकी है बिहार की कानून-व्यवस्था

Edited By Ramanjot, Updated: 29 Nov, 2020 05:24 PM

tejashwi attacked nitish over law and order

बिहार में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने नीतीश को ''महाजंगलराज के महाराजा'' बताते हुए राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा किए हैं।

पटनाः बिहार में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने नीतीश को 'महाजंगलराज के महाराजा' बताते हुए राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा किए हैं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, "बिहार में अपराधियों की बहार, गोलियों की बौछार और व्यवसायियों पर कहर के साथ ही महाजंगलराज का हाहाकार है। चहुंओर अराजक और डरावना माहौल बन गया है। विधि व्यवस्था समाप्त हो चुकी है। डबल इंजन ट्रेन में बैठे मुख्‍यमंत्री सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय है। महाजंगलराज के महाराजा मौन क्यों है?"

बता दें कि बिहार में अपराध चरम पर हैं। हाल ही में गोपालगंज में दिनदहाड़े डबल मर्डर और राजधानी पटना में सरेआम बीच सड़क पर महिला की हत्या कर दी गई। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए राज्य के आलाधिकारियों के साथ मीटिंग की थी। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को अपराध पर नियंत्रण रखने का सख्त निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि काम में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाशत नहीं की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!