छात्रा के सवाल पर महिला IAS का बेतुका जवाब, कहा- 'Sanitary Pad' दिया तो कल 'निरोध' मांगने लगोगे

Edited By Nitika, Updated: 29 Sep, 2022 01:23 PM

the absurd answer of the female ias on the question of the girl student

बिहार की राजधानी पटना के एक स्कूल में छात्रा के सवाल पर महिला आईएएस अधिकारी हरजोत कौर ने बेतुका जवाब दिया है। छात्रा के साधारण से सवाल पर महिला आईएएस ने कहा कि सैनिटरी पैड दिया, तो कल निरोध मांगने लगोगे।

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के एक स्कूल में छात्रा के सवाल पर महिला आईएएस अधिकारी हरजोत कौर ने बेतुका जवाब दिया है। छात्रा के साधारण से सवाल पर महिला आईएएस ने कहा कि सैनिटरी पैड दिया, तो कल निरोध मांगने लगोगे। वहीं महिला अधिकारी के इस बयान की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है।

कल आप कहेंगे कि सरकार जींस भी दे सकती हैः IAS
दरअसल, महिला एवं बाल विकास निगम की ओर से यूनिसेफ सेव द चिल्ड्रन और प्लान इंटरनेशनल के तहत पटना में बुधवार को आयोजित ‘‘सशक्त बेटी समृद्ध बिहार'' कार्यक्रम में शामिल एक छात्रा के यह पूछे जाने पर कि पोशाक और छात्रवृति की तरह क्या सरकार स्कूलों में छात्राओं को 20-30 रुपए का मुफ्त सेनेटरी पैड नहीं दे सकती? इस पर कार्यक्रम में मौजूद बिहार की महिला आईएएस अफसर हरजोत कौर ने कहा कि कल आप कहेंगे कि सरकार जीन्स भी दे सकती है और उसके बाद कुछ सुंदर जूते क्यों नहीं? आप ये भी उम्मीद करेंगे कि सरकार आपको परिवार नियोजन के तरीके के रूप में कंडोम भी देगी।

सरकार उनके पास वोट मांगने आती हैः छात्र
वहीं छात्रा के यह कहे जाने पर कि जब हमसे वोट लेने आते हैं तो उस समय नहीं..., इस पर बीच में ही रोक कर कौर ने कहा, ‘‘यह बेवकूफी की इंतहा है। मत दो वोट। चली जाओ पाकिस्तान।'' इस पर छात्रा ने कहा, ‘‘मैं हिन्दुस्तान में हूं तो, पाकिस्तान क्यों जाऊं।'' कौर ने छात्रा से पूछा कि वोट क्या तुम पैसों के एवज में देती हो या सुवाधिओं के एवज में देती हो। बताओ।''

शौचालय की स्थिति पर अधिकारी ने कही ये बात
बता दें कि एक अन्य छात्रा ने शौचालय की जर्जर स्थिति के बारे में बताया तो महिला अधिकारी ने इस पर भी अजीब दलील दी। इस तरह के बेतुके जवाब देकर महिला अधिकारी ने विवाद खड़ा कर दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!