कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर बोले विजय चौधरी- भगवान के नाम पर वोट बटोरने की कोशिश करती हैं BJP...

Edited By Swati Sharma, Updated: 13 May, 2023 05:12 PM

vijay chowdhary spoke on the results of karnataka elections

विजय चौधरी ने कहा कि कर्नाटक चुनाव के नतीजे जैसे आए हैं, उससे दो-तीन बातें बिल्कुल स्पष्ट हैं। भाजपा का जो भ्रष्ट प्रशासन कर्नाटक में चल रहा था, उससे कर्नाटक के लोग तो नाराज थे। इसके अलावा कर्नाटक नतीजों के कई निहितार्थ है। अब आने वाले समय में...

पटनाः बिहार सरकार के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कर्नाटक चुनाव के नतीजों को लेकर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। विजय चौधरी ने कहा कि  बीजेपी भगवान के नाम पर वोट बटोरने की कोशिश करती है और लोगों ने तो उसको नकार दिया है।

"भाजपा के भ्रष्ट प्रशासन से लोग थे नाराज" 
विजय चौधरी ने कहा कि कर्नाटक चुनाव के नतीजे जैसे आए हैं, उससे दो-तीन बातें बिल्कुल स्पष्ट हैं। भाजपा का जो भ्रष्ट प्रशासन कर्नाटक में चल रहा था, उससे कर्नाटक के लोग तो नाराज थे। इसके अलावा कर्नाटक नतीजों के कई निहितार्थ है। अब आने वाले समय में धार्मिक आधार पर ध्रुवीकरण की राजनीति नहीं चलने वाली है। पूरे देश ने देखा है कि कोई दूसरा नहीं प्रधानमंत्री खुद जिस ढंग से अपने चुनावी सभाओं में बजरंगबली के जयकारे के साथ भाषण की शुरुआत करते थे, यह खास मकसद से भगवान के नाम पर वोट बटोरने की कोशिश होती थी और लोगों ने तो उसको नकार दिया है। उन्होंने कहा कि लगता है भगवान भी अपने नाम का राजनीति में दुरुपयोग होते देख भाजपा को श्राप दे दिए हैं। इसीलिए तो इतने खराब नतीजे आए हैं।

"कहां भगवान और कहां शास्त्री जी..."
वही बागेश्वर बाबा को लेकर विजय चौधरी ने कहा कि कहां भगवान और कहां शास्त्री जी, कहां तुलना कर दी। भगवान-भगवान होते हैं और यह तो भगवान का नाम लेकर कुछ कहने की कोशिश करते हैं। कोई भगवान का नाम लेता है तो सभी धर्म और सभी जाति के लोगों की भलाई की बात करेगा। वही भगवान की भी इज्जत बढ़ाता है और सही मायने में वहीं भगवान का भक्त है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!