प्यार में पागल बहन ने ली अपने भाई की जान, हत्या कर शव को घर में दफनाया, फिर...

Edited By Khushi, Updated: 01 Oct, 2022 12:48 PM

a madly in love sister took her brother s life killed her

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले से रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बहन ने प्यार के चक्कर में अपने ही भाई की जान ले ली। ताजा मामला जिले के पतरातू के पंच मंदिर इलाके का है।

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले से रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बहन ने प्यार के चक्कर में अपने ही भाई की जान ले ली। ताजा मामला जिले के पतरातू के पंच मंदिर इलाके का है। यहां एक युवती एक मुस्लिम युवक से प्यार करती थी। यह बात जब युवती के भाई को पता चली तो उसने अपनी बहन को समझाया मगर बहन नहीं मानी। इसके बाद भाई ने अपनी बहन को टोकना शुरू कर दिया। बहन को ये बात बुरी लगने लगी। जिसके चलते उसने अपने भाई को जान से मार दिया।

PunjabKesari

अचानक युवक हुआ गायब
गौरतलब है कि 24 जून 2022 बरतुआ गांव का रहनेवाला 21 वर्षीय रोहित कुमार अपने घर से रांची अपने मामा के घर जाने के लिए निकला था। वो करीब 1 हफ्ते तक वहां रहा, लेकिन फिर अचानक 30 जून 2022 को वो रहस्यमयी तरीके से कहीं गायब हो गया। उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था। परिजन ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने इसे रांची का मामला बताते हुए इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। इसके बाद कई दिन, हफ्ते गुजर गए, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चला और ना ही पुलिस ने कोई कार्रवाई की।

PunjabKesari

आखिरी बार मोबाइल फोन पर बहन की हुई बात
पूरे ढाई महीने तक युवक का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने रांची जिले के चुटिया थाने में युवक के गायब होने की रिपोर्ट लिखाई, जहां से वो गायब हुआ था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, तो पता चला कि जिले के चांदनी चौक बस अड्डे पर युवक से आखिरी बार मोबाइल फोन पर उसकी बहन की बात हुई थी। इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो चुका था। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी, लेकिन इससे भी युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

PunjabKesari

बहन ने खाने में नींद की गोलियां मिला कर ली जान
इसके बाद एक दिन पुलिस को यह पता चला कि युवक की  बड़ी बहन का चंचला कुमारी का एक मुस्लिम लड़के से अफेयर है, जिसका विरोध लापता रोहित करता था। इस बात को लेकर पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस ने चंचला से सख्ती से पूछताछ करने के साथ-साथ उसकी सीडीआर की जांच की और इसके बाद खुलासा पर खुलासा होने लगा जिससे सभी के होश उड़ गए। पुलिस ने जब चंचला से सख्ती से पूछा तो उसने बताया कि वह अपने भाई को पहले रांची से पतरातू लेकर गई, फिर उसके खाने में नींद की गोलियां मिला कर उसकी जान ले ली। इसके बाद 2 दिनों तक अपने बॉयफ्रेंड इसराइल अंसारी के साथ मिलकर वो लाश निपटाने की जुगत लगाते रही फिर अपने सरकारी क्वार्टर के एक कमरे में गड्ढा खोदा और उसमें अपने भाई की लाश दफना दी।

जमीन के अंदर मिली लाश
युवती ने बताया कि भाई को जमीन में दफन करने के बाद चंचला पूरे डेढ़ महीने तक उसी घर में रही, लेकिन किसी को कानों-कान इस बात की ख़बर तक नहीं हुई। इसके बाद पुलिस ने उस कमरे की खुदाई कराई तो 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जमीन में जो मंजर दिखा, वो हैरान करने वाला था। कमरे के अंदर जमीन के नीचे से एक लाश बरामद हुई जो बुरी तरह सड़ी-गली थी। जमीन के अंदर से लाश निकलने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, पुलिस ने चंचला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!