आजसू पार्टी ने जनमानस की सेवा और दल को मजबूत बनाने के लिए डुमरी में खोला राज्य का पहला कॉल सेंटर

Edited By Harman, Updated: 03 Oct, 2024 08:53 AM

ajsu party opened the state s first call center in dumri

आजसू पार्टी ने दल को हाईटेक करने के उद्देश्य से टेक्नोलॉजी की मदद लेते हुए डुमरी से नई शुरुआत करते हुए लोगो को मदद हेतु कॉल सेंटर खोला है। सुदेश महतो ने बताया कि डुमरी विधानसभा में यह पहला कॉल सेंटर सह सहायता केंद्र खोला गया है जो पूरे राज्य में...

गिरिडीह: आजसू पार्टी ने दल को हाईटेक करने के उद्देश्य से टेक्नोलॉजी की मदद लेते हुए डुमरी से नई शुरुआत करते हुए लोगो को मदद हेतु कॉल सेंटर खोला है। डुमरी में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने आजसू पार्टी का कॉल सेंटर केंद्र का फीता काटकर उद्घाटन किया है। इस दौरान सुदेश महतो ने बताया कि डुमरी विधानसभा में यह पहला कॉल सेंटर सह सहायता केंद्र खोला गया है जो पूरे राज्य में पहला कॉल सेंटर है। जिसे गांधी जयंती और लाल बहादुर सिंह के जयंती के अवसर पर खोला गया है।

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने बताया कि लोगों की आवश्यकताओं के लिए कॉल सेंटर का उद्घाटन किया गया है जो 24 घंटे सातों दिन खुला रहेगा। साथ ही उन्होंने बताया कि कॉल सेंटर खोलने का मुख्य उद्देश्य झारखंड राज्य के सभी विधानसभा के क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का सुगमतापूर्वक निदान करना ही है। जिसमे आजसू पार्टी के सभी कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र की जनता की समस्याओं के निदान हेतु पार्टी द्वारा स्थापित कॉल सेंटर के माध्यम से अपनी अपनी सहभागिता निभायेगे। साथ साथ इससे पार्टी को भी मजबूती मिलेगी। आजसू सुप्रीमो ने बताया कि कॉल सेंटर के लिए रांची में एक हेड ऑफिस भी बनाया जाएगा जिसकी निगरानी खुद करेंगे।  

वही विधानसभा चुनाव को लेकर सुदेश महतो ने कहा कि एनडीए गठबंधन सीट और एजेंडा को लेकर साथ में बातचीत चल रही है। एनडीए के साथ भी उनका साझा एजेंडा रहेगा और आजसू पार्टी का विधानसभा चुनाव में अपना खुद का भी एजेंडा रहेगा। जिसको लेकर उन्होंने एनडीए के साथ मिलकर बहुत जल्द सीटों की घोषणा करने की बात कही है। बता दें कि मौके पर आजसू पार्टी के वरीय नेता दूर्योधन महतो, केंद्रीय सचिव नवीन महतो , डुमरी विधान सभा संग़ठन प्रभारी संतोष महतो, जिला प्रधान सचिव छक्कन महतो , जिला उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र यादव , प्रखंड अध्यक्ष सतीश महतो, जिला सह कोषाध्यक्ष शम्भूनाथ महतो, केंद्रीय सचिव यशोदा देवी, शिव पूजन कुशवाहा पूर्व विधायक हुसैनाबाद , जिला परिषद सदस्य प्रदीप मण्डल, जिला परिषद सदस्या खुशबु देवी सहित दर्जनों की संख्या में आजसू पार्टी के कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!