झारखंड कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने चुनाव आयोग की कार्यवाई पर खड़े किए सवाल

Edited By Diksha kanojia, Updated: 19 May, 2022 06:15 PM

avinash pandey raised questions on the action of election commission

वहीं मीडिया से बात करते हुए एफआईआर को लेकर कांग्रेस प्रभारी ने कहा शिकायत भाजपा के हताशा का परिणाम है। भाजपा पूरी तरह से हताश हो चुकी है। आश्चर्य इस बात की है की निर्वाचन आयोग ने बिना जांच किए यह एफआईआर की है। चुनाव आयोग को पहले जांच करवानी चाहिए थी...

 

रांचीः झारखंड दौरे पर आए कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने आज कोतवाली थाने में जाकर उन पर हुए आचार संहिता उल्लंघन मामले में एफआईआर की जानकारी ली और जांच में सहयोग देने की भी बात कही।

वहीं मीडिया से बात करते हुए एफआईआर को लेकर कांग्रेस प्रभारी ने कहा शिकायत भाजपा के हताशा का परिणाम है। भाजपा पूरी तरह से हताश हो चुकी है। आश्चर्य इस बात की है की निर्वाचन आयोग ने बिना जांच किए यह एफआईआर की है। चुनाव आयोग को पहले जांच करवानी चाहिए थी साथ ही उन्होंने कहा कांग्रेस निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए पूरी तरह से प्रतिबंध है।

गौरतलब है कि पिछली बार जब अविनाश पांडे झारखंड दौरे पर आए थे तो उन्होंने एक बयान दिया था कि पंचायत चुनाव में जीते हुए प्रत्याशियों को कांग्रेस सम्मानित करेगी। वह भी कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में और इसे लेकर राज्य निर्वाचन आयोग में भाजपा ने शिकायत की थी जिसे लेकर निर्वाचन आयोग ने एफ आई आर दर्ज किया था। उसी मामले में आज कांग्रेस प्रभारी कोतवाली थाने पहुंचे थे।

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!