CM हेमंत ने 365 कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर को बांटा नियुक्ति पत्र, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

Edited By Khushi, Updated: 29 Aug, 2024 06:16 PM

cm hemant distributed appointment letters to 365 community

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 365 कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर को नियुक्ति पत्र बांटा है। इस दौरान सीएम हेमंत ने हेल्थ ऑफिसर्स से कहा कि आप एक ऐसी कड़ी का पदभार संभालने जा रहे हैं जहां आप स्वास्थ्य सेवा और सरकार की व्यवस्था, जो राज्य के लोगों के लिए है, उसकी...

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 365 कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर को नियुक्ति पत्र बांटा है। इस दौरान सीएम हेमंत ने हेल्थ ऑफिसर्स से कहा कि आप एक ऐसी कड़ी का पदभार संभालने जा रहे हैं जहां आप स्वास्थ्य सेवा और सरकार की व्यवस्था, जो राज्य के लोगों के लिए है, उसकी सुलभता के लिए कार्य करेंगे।

PunjabKesari

सीएम हेमंत ने आगे कहा कि झारखंड की भौगोलिक संरचना और यहां की सामाजिक व्यवस्थाएं को देखते हुए आपको ऐसे कार्य करना होगा की स्वास्थ्य सेवाओं को हम सरलता से यहां के लोगों तक पहुंचा पाएं। उन्होंने कहा कि जंगल, पहाड़, नदी-नाला से घिरे हुए इस राज्य में ऐसे-ऐसे गांव हैं जहां के लोगों ने आज तक शहर नहीं देखा है। इसलिए आप सभी लोगों को राज्य के लोगों के स्वास्थ्य के प्रति एक विश्वास के साथ जुड़ना है और उन्हें भी जोड़ना है।

PunjabKesari

सीएम हेमंत ने कहा कि आज सिर्फ स्वास्थ्य विभाग में ही नहीं बल्कि कल्याण विभाग के अस्पताल से लेकर, अन्य अस्पतालों में लोगों को मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने को लेकर सरकार प्रयासरत है। स्वास्थ्य व्यवस्था के सुदृढ़ीकरण को लेकर हम लगातार चिंतित रहते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह से हम लोगों ने कार्य योजना बनाई है उससे बहुत जल्द हम लोग राज्य में सुदृढ़ स्वास्थ्य व्यवस्था देने का काम करेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!