झारखंड में हेमंत सोरेन और उनके करीबियों से जुड़े शेल कंपनी मामले में सुनवाई टली

Edited By Diksha kanojia, Updated: 05 Jul, 2022 05:45 PM

hearing in jharkhand s shell company case involving hemant soren

हाईकोर्ट की तरफ से दोनों पाटिर्यों को बेंच नहीं बैठने की सूचना दे दी गयी है। अब यह सुनवाई अगले सप्ताह शुक्रवार को हो सकती है। हाईकोर्ट में शेल कंपनी और माइनिंग लीज मामले की मैरिट पर अब सुनवाई होनी है।

 

रांचीः झारखंड उच्च न्यायालय में मंगलवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनके करीबियों से जुड़ी सेल कंपनी, माइलिंग लीज और मनरेगा से जुड़े मामले की सुनवाई होने वाली थी, लेकिन यह सुनवाई टल गयी है। हाईकोर्ट की तरफ से दोनों पाटिर्यों को बेंच नहीं बैठने की सूचना दे दी गयी है। अब यह सुनवाई अगले सप्ताह शुक्रवार को हो सकती है।

हाईकोर्ट में शेल कंपनी और माइनिंग लीज मामले की मैरिट पर अब सुनवाई होनी है। पिछली सुनवाई के दौरान अदालत में प्रार्थी की ओर से पक्षा रखा गया था। इस संबंध में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की ओर से अदालत में सुनवाई से पहले शपथ पत्र दाखिल किया गया है, जिसमें उनकी ओर से प्रार्थी शिवशंकर के आरोपों को गलत बताते हुए अपनी उपलब्धियां गिनायी गयी है।

इससे पहले दायर शपथ पत्र में कहा गया है कि प्रार्थी शिवशंकर शर्मा के सारे आरोप गलत पाये गये हैं, मनगढ़ंत आरोप लगाए है। शपथपत्र में राज्य सरकार ने अपनी ढ़ाई साल की उपलब्धियों का विस्तार से जिक्र किया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!