"जेल से बाहर निकलते ही हेमंत सोरेन ने कुर्सी पर बैठने का किया काम", अमर कुमार बाउरी का निशाना

Edited By Khushi, Updated: 13 Jul, 2024 12:27 PM

hemant soren did the work of sitting on his chair

भाजपा के संकल्प सभा अभिनंदन समारोह में पहुंचे प्रतिपक्ष के नेता अमर बाउरी ने हेमंत सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि यह सरकार केवल ठग बंधन की सरकार है। यह सरकार भ्रष्टाचार की सरकार है।

रांची: भाजपा के संकल्प सभा अभिनंदन समारोह में पहुंचे प्रतिपक्ष के नेता अमर बाउरी ने हेमंत सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि यह सरकार केवल ठग बंधन की सरकार है। यह सरकार भ्रष्टाचार की सरकार है। चुनाव के समय यही हेमंत सोरेन थे जिन्होंने पांच लाख युवाओं को 1932 खतियान के आधार पर नौकरी देने, नौकरी नहीं मिलने तक बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन सत्ता में काबिज होने के बाद सारे वादे भूल गए। उक्त बातें बंशीधर नगर स्थित डाक बंगला परिसर में भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी बुथ कार्यकर्ता को अभिनंदन सह संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि सह  प्रतिपक्ष के नेता अमर बाउरी ने बोली।

"जेल से बाहर निकलते ही हेमंत सोरेन को सताने लगा सत्ता सुख"
कार्यक्रम में पहुंचने से पूर्व प्रतिपक्ष नेता अमर बाउरी का भव्य स्वागत बंशीधर नगर के भाजपा कार्यकर्ता और नेताओं ने हनुमान मंदिर चौक पर स्वागत किया। सभा को संबोधित करते हुए नेता अमर बाउरी ने कहा कि हेमंत सोरेन ने कहा था कि सत्ता में आते ही पारा शिक्षक एवं अनुबंध कर्मियों को स्थायी करेंगे, लेकिन पांच साल बीतने को है अब तक नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा की जिस तरह लोकसभा क्षेत्र में पलामू के सभी विधानसभा में भाजपा की जीत हुई है उसी तरह आने वाले विधानसभा में जीत दर्ज कराना है। उन्होंने वर्तमान सरकार के कार्यशैली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस सरकार ने न तो बेरोजगारों को रोजगार दिया और न ही किसानों का ऋण माफ किया। पाकुड़ की घटना की निंदा करते हुए कहा कि संताल परगना में एस पी टी एक्ट लागू रहने के बावजूद आदिवासी विस्थापित हो रहें हैं और हेमंत सोरेन अपने को आदिवासी का हिमायती की बात करते हैं और घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब आदिवासी भी चालाकी समझ चुके हैं। बाउरी ने कहा कि हेमंत सोरेन को जेल से बाहर निकलते ही उनको सत्ता सुख सताने लगा और अपनी कुर्सी पर बैठने का काम किया जिसे जनता देख रही।

"विस चुनाव में हेमंत सरकार को उखाड़ कर बंगाल भेज देना है"
अभिनंदन विजय संकल्प सभा में स्थानीय विधायक सह कार्यक्रम के पलामू प्रभारी भानु प्रताप शाही ने कहा कि बुथ के अध्यक्ष, सचिव और सभी कार्यकर्ता ने जमकर मेहनत की है। इसलिए यह संकल्प सभा का आयोजन किया गया है। उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी जी को सत्ता प्राप्ति न हो इसके लिए इंडी एलायंस ने लोगों के बीच भ्रम पैदा किया। उन्होंने कहा कि इस बार झारखंड में भी आगामी चुनाव में इस तुष्टिकरण करने वाली सरकार को उखाड़ कर बंगाल भेज देना है। उन्होंने कहा कि जो बालू भाजपा के सरकार में 500 रुपए में मिलता था अब वही बालू इस तुष्टिकरण की सरकार में 5000 रुपए में मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अनुबंध कर्मियों के साथ भी इस सरकार ने धोखा दिया है। वहीं पलामू सांसद विष्णु दयाल राम ने सभी बूथ स्तर के अध्यक्ष, सचिव का अभिनंदन करते हुए कहा कि आपकी मेहनत का फल है कि इस बार भी हम जीत कर आए और केंद्र में मोदी जी की सरकार बनी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने सबके साथ छलावा किया है। इस बार हम सभी संकल्प लें कि आगामी विधानसभा में भाजपा को फूल बहुमत के साथ राज्य में बिठाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर सरकार नहीं बनी तो फिर से अराजकता का माहौल हो जाएगा। 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!