पदभार ग्रहण करने के बाद एक्शन मोड पर मंत्री बैद्यनाथ राम, अधिकारियों को जहरीली व नकली शराब पर नकेल कसने के दिए निर्देश

Edited By Khushi, Updated: 10 Jul, 2024 11:37 AM

minister baidyanath ram on action mode after assuming office

उत्पाद व मध निषेध एवं स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग के मंत्री बैद्यनाथ राम ने बीते मंगलवार को उत्पाद भवन पहुंचकर पदभार ग्रहण किया। इस दौरान उन्होंने पदभार ग्रहण के मौके पर अधिकारियों से विभाग के क्रियाकलापों की जानकारी ली।

रांची: उत्पाद व मध निषेध एवं स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग के मंत्री बैद्यनाथ राम ने बीते मंगलवार को उत्पाद भवन पहुंचकर पदभार ग्रहण किया। इस दौरान उन्होंने पदभार ग्रहण के मौके पर अधिकारियों से विभाग के क्रियाकलापों की जानकारी ली।

इस मौके पर बैद्यनाथ राम ने कहा कि विभाग टीम वर्क के तहत काम करेगी। हालांकि उन्होंने विभाग में कर्मियों की कमी की भी बात कही। उन्होंने कहा कि विभाग का काम सरकार के लिए राजस्व इकट्ठा करना मुख्य उद्देश्य है, लेकिन इसके लिए गैरकानूनी कार्यों पर रोक लगाना भी विभाग का काम है। उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए राज्य में अवैध शराब व नकली शराब के उत्पादन और जहरीली शराब के मामले में अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं।

बता दें कि हेमंत सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में 11 मंत्रियों ने शपथ ली है। इसमें से चंपई सोरेन, डॉ. रामेश्वर उरांव, सत्यानंद भोक्ता, बैद्यनाथ राम, दीपक बिरुवा, बन्ना गुप्ता, डॉ. इरफान अंसारी, मिथिलेश ठाकुर, हफीजुल हसन, बेबी देवी और दीपिका पांडेय सिंह ने कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!