"जनता के हित में हमारी सरकार पूरी संवेदनशीलता के साथ लगातार करती आ रही है कार्य", आमजन से बोले CM हेमंत

Edited By Khushi, Updated: 10 Jul, 2024 06:22 PM

our government is continuously working with full sensitivity

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से लोगों ने मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान आमजनों से मुख्यमंत्री ने कहा कि यह आपकी सरकार है।

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से लोगों ने मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान आमजनों से मुख्यमंत्री ने कहा कि यह आपकी सरकार है। जनता के हित में हमारी सरकार पूरी संवेदनशीलता के साथ लगातार कार्य करती आ रही है।

PunjabKesari

सीएम हेमंत सोरेन ने लोगों को भरोसा दिलाया कि आपकी समस्याओं का यथोचित एवं त्वरित समाधान होगा। वहीं, इस अवसर पर सोरेन को मुख्यमंत्री का दायित्व संभालने पर लोगों ने बधाई दी। वहीं, बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद हेमंत सोरेन पूरी तरह से एक्शन मोड में आ चुके हैं। सीएम हेमंत सोरेन ने बीते मंगलवार को झारखंड मंत्रालय में अधिकारियों के साथ बैठक की।

PunjabKesari

इस बैठक में राज्य सरकार के विभिन्न विभागों में रिक्त पदों पर नियुक्ति एवं निर्माणाधीन फ्लाईओवर कार्य को शीघ्रता से पूरा करने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अधिकारियों से कहा है कि सितंबर महीने तक सरकारी विभागों में 30 हजार खाली पदों पर नियुक्ति करने का लक्ष्य है। इन नियुक्तियों को हर हाल में पूरा करने की दिशा में हमारी सरकार प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!