रिश्ते हुए तार-तार! बेरहम भतीजे ने डायन बताकर चाची को धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, चाचा पर भी बोला हमला

Edited By Khushi, Updated: 28 Sep, 2022 12:45 PM

relationship strings the merciless nephew killed the aunt with a sharp

रांची: झारखंड के रांची जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग महिला पर डायन का आरोप लगाकर उसके ही भतीजे ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम...

रांची: झारखंड के रांची जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग महिला पर डायन का आरोप लगाकर उसके ही भतीजे ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच कर 1 आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि 2 आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

खेत में भतीजे ने चाची पर बोला हमला
मामला जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र स्थित बारेडीह गांव का है। यहां 55 साल की बुजुर्ग महिला सरला देवी सुबह अपने खेत में गोबर फेंकने के लिए गई थी, तो वहां सरला देवी के भतीजे जयदेव स्वासी ने मौका देखकर धारदार हथियार से महिला पर हमला कर दिया। मौके पर ही बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। इस दौरान महिला के पति पूरन स्वांसी उसे बचाने के लिए आगे आए तो भतीजे ने उस पर भी हमला कर दिया। उन्होंने खुद को बचाते हुए शोर मचाया जिसके बाद भतीजा घटनास्थल से फरार हो गया। सूचना के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि डायन का आरोप लगाकर बुजुर्ग महिला की हत्या की गई है।

तांत्रिक की वजह से चाची की हत्या
आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह पिछले दिनों बीमार हो गया था। इसके बाद एक ओझा गुणी (तांत्रिक) ने सरला देवी को इसका कारण बताया, जिसके बाद अपने परिवार के साथ मिलकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में एसपी ग्रामीण नौशाद आलम का कहना है कि मामले को लेकर लोगों में जागरूकता की जरूरत है। जल्द ही बाकी 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपसी विवाद भी हो सकता है हत्या का कारण
वहीं, पुलिस के मुताबिक हत्या की वजह डायन अंधविश्वास के बजाय आपसी विवाद हो सकता है। बुंडू डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस की जांच में ये बात भी सामने आई है कि दोनों परिवारों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा हुआ करता था।
 

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!