कोडरमा स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से महिला समेत 1 युवक की मौत

Edited By Khushi, Updated: 01 Jun, 2023 06:44 PM

tragic accident at koderma station 1 youth including woman died

झारखंड में कोडरमा (Koderma) स्टेशन पर आज यानी गुरुवार की सुबह का दर्दनाक हादसा हो गया है जहां धनबाद- डेहरी ऑन सोन इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई।

Koderma: झारखंड में कोडरमा (Koderma) स्टेशन पर आज यानी गुरुवार की सुबह का दर्दनाक हादसा हो गया है जहां धनबाद- डेहरी ऑन सोन इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई।

रेल पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कोडरमा गया रेलखंड स्थित कोडरमा स्टेशन पर चलती ट्रेन से एक महिला उतर रही थी। इस दौरान महिला का संतुलन बिगड़ गया और वह प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में चली गई। महिला को गिरता देख ट्रेन पर सवार एक युवक भी महिला को बचाने के लिए चलती ट्रेन से उतर गया। इस दौरान वह भी ट्रेन की चपेट में आ गया। इस घटना में महिला और युवक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूत्रों ने बताया कि रेलवे सुरक्षा बल कोडरमा की टीम ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल कोडरमा पहुंचाया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कोडरमा जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के हीरोडीह निवासी 26 वर्षीय दिनेश कुमार और चतरा निवासी ममता देवी (34) के रूप में की गयी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!