हेमंत सरकार की बड़ी गलती के कारण सिपाही बहाली में हमने अपने नौजवानों को खो दिया: सुदेश महतो

Edited By Khushi, Updated: 05 Sep, 2024 10:41 AM

we lost our youth due to the government s big mistake

झारखंड में आजसू पार्टी के अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपने 5 साल के कार्यकाल में कभी भी रोजगार के प्रति गंभीर नहीं रही और नए पदों का सृजन करने की बात तो दूर यह सरकार रिक्त पदों को भी भर नहीं...

रांची: झारखंड में आजसू पार्टी के अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपने 5 साल के कार्यकाल में कभी भी रोजगार के प्रति गंभीर नहीं रही और नए पदों का सृजन करने की बात तो दूर यह सरकार रिक्त पदों को भी भर नहीं पाई है।

पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने हरमू स्थित केंद्रीय कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में कहा कि आज राज्य के युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं। वर्तमान राजनीतिक हालात ने राज्य की छवि को धूमिल किया है। लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की हमारी तैयारी है। वहीं, इस दैरान अधिवक्ता सह समाजसेवी आशुतोष वर्मा ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। महतो ने कहा कि सिपाही बहाली में सरकार की बड़ी गलती की वजह से हमने अपने परिवार के 12 नौजवानों को खो दिया है। सरकार अपने ही बनाए हुए नियमावली का बहाना बना कर अपनी जिम्मेदारी से मुकर नहीं सकती है।

महतो ने कहा कि इस बहाली में राज्य के लाखों युवा शामिल हो रहे हैं यह उनकी मजबूरी है। सरकार ने रोजगार के अवसर न देकर युवाओं को ऐसा करने पर मजबूर कर दिया है। मुख्यमंत्री घटना होने के बाद मूल्यांकन कर रहे हैं जबकि सरकार का दायित्व था कि ऐसी घटना ही न हो। बिना किसी तैयारी के सरकार ने यह दौड़ आयोजित की थी। अपने विषय में बेहतर सोचने वाले लोगों की इस राज्य को आवश्यकता है। अच्छे विचार और नि:स्वार्थ भाव से राज्य की सेवा करने की इच्छाशक्ति से ही बदलाव संभव है। महतो ने कहा कि आशुतोष के अनुभव का लाभ पार्टी को मिलेगा। लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए काम करें। इसके लिए आजसू पार्टी आपको एक सशक्त मंच देगा। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!