मातम में बदली शादी की खुशियांः खड़े ट्रक से टकराई बारातियों से भरी कार...3 बच्चों समेत 5 की मौत

Edited By Swati Sharma, Updated: 03 Jun, 2023 05:36 PM

a car full of wedding processions collided with a standing truck 5 died

Road Accident: बिहार के पूर्णिया में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जहां पर बारातियों से भरी एक कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से आकर टकरा गई। इस हादसे में 5 बारातियों की मौत हो गई, व 4 लोग घायल हो गए।  मृतकों मे तीन बच्चे भी...

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जहां पर बारातियों से भरी एक कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से आकर टकरा गई। इस हादसे में 5 बारातियों की मौत हो गई, व 4 लोग घायल हो गए।  मृतकों मे तीन बच्चे भी शामिल हैं।

PunjabKesari

खड़े ट्रक से टकराई बारातियों की कार
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के मरंगा थाना के पास की है। बताया जा रहा है कि जोकीहाट भंसिया गांव निवासी असलम की शादी खगड़िया बंधेरा गांव में थी। कार में बराती बैठकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच मरंगा थाना के पास कार ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई, जिसके चलते ये हादसा हुआ। इस हादसे में मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हुए हैं। इनमें से 4 की हालत गंभीर है। मृतकों मे तीन बच्चे भी शामिल हैं।

PunjabKesari

5 लोगों की मौत
वहीं , घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इधर, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतकों में गुलजबी, सोफिया, मो. सम्मद, ड्राइवर इश्तियाक और अब्दुल जलील शामिल हैं। सड़क हादसे को लेकर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में 5 बारातियों की मौत हुई हैं, जबकि 9 लोग घायल हुए हैं। 

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 24 Sep,2023 01:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!