बड़ी खुशखबरीः दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा शुरु, इन शहरों के लिए उड़ान भरेंगे विमान

Edited By Ramanjot, Updated: 08 Nov, 2020 05:19 PM

air service from darbhanga to delhi mumbai and bengaluru starts today

57 साल के लंबे समय बाद बिहार के दरभंगा जिले के लोगों का सपना साकार हो गया है। दरअसल, आज दरभंगा से विमान सेवा (Flight Service) शुरू हो गई है। स्पाइस जेट की पहली फ्लाइट बेंगलुरु से दरभंगा एयरपोर्ट पर पहुंची।

दरभंगाः 57 साल के लंबे समय बाद बिहार के दरभंगा जिले के लोगों का सपना साकार हो गया है। दरअसल, आज दरभंगा से विमान सेवा (Flight Service) शुरू हो गई है। स्पाइस जेट की पहली फ्लाइट बेंगलुरु से दरभंगा एयरपोर्ट पर पहुंची। स्पाइसजेट के इस विमान को वाटर कैनन सैल्यूट देकर स्वागत किया गया। इस दौरान यात्रियों में काफी उत्साह देखने को मिला।

PunjabKesari

PunjabKesari

दरभंगा में विमान सेवा शुरु होने से पहले बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, "आज दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ान सेवा शुरू हो रही है। यह दिन मेरे लिए भावुक करने वाला है। जब आप कोई बड़ा सपना देखते हैं, उसके लिए प्रयास करते हैं और वह अंजाम तक पहुंच जाता है, तो इससे बड़ी खुशी कुछ नहीं हो सकती।


बता दें कि दरभंगा एयरपोर्ट से दिल्ली, बेंगलुरू और मुंबई के लिए तीन जोड़ी स्पाइस जेट की फ्लाइट शुरू हो गई है।  दरभंगा एयरपोर्ट के शुरू हो जाने के बाद अब मिथिलांचल के लोगों को हवाई यात्रा में काफी आसानी होगी।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!