Bihar News: स्टेज शो के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में इस भोजपुरी सिंगर को लगी गोली, पटना के अस्पताल में भर्ती

Edited By Swati Sharma, Updated: 01 Jun, 2023 12:56 PM

bihar news bhojpuri singer got shot in harsh firing during stage show

Bihar News: बिहार के सारण जिले की रहने वाली प्रसिद्ध भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय को एक स्टेज शो के दौरान फायरिंग में गोली लग गई। बताया जा रहा है कि गोली उनकी जांघ में लगी है।

सारण: बिहार के सारण जिले की रहने वाली प्रसिद्ध भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय को एक स्टेज शो के दौरान फायरिंग में गोली लग गई। बताया जा रहा है कि गोली उनकी जांघ में लगी है।

PunjabKesari

पटना में चल रहा इलाज
जानकारी के मुताबिक, मामला छपरा के जनता बाजार थाना क्षेत्र के सेंदुवार गांव का है। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात निशा उपाध्याय को सेंदुवार गांव के रहने वाले अनिल सिंह के घर में यगोपवित संस्कार के कार्यक्रम में बुलाया गया था। निशा जैसे ही स्टेज पर आईं, वैसे ही हर्ष फायरिंग शुरू हो गई। इस दौरान एक गोली उनकी जांघ में लग गई। गोली लगने के बाद वो वहीं पर गिर पड़ीं। उन्हें गंभीर स्थिति में आनन-फानन में उपचार के लिए पटना के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वह खतरे से बाहर हैं।

PunjabKesari

कौन है निशा उपाध्याय?
बता दें कि इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। भोजपुरी दर्शकों के बीच अपने स्टेज शो को लेकर काफी चर्चा में रहने वाली निशा उपाध्याय का जन्म बिहार के छपरा जिले के गड़खा थाना क्षेत्र स्थित गौहर बसंत गांव में एक मध्यमवर्गीय ब्राह्मण परिवार में हुआ है और वह भोजपुरी की सबसे प्रसिद्ध फीमेल सिंगरो में से एक है, निशा अपने भोजपुरी गाना से ज्यादा भोजपुरी स्टेज शो करने के लिए प्रचलित हैं। इन दिनों वह पटना में रहती हैं।

PunjabKesari

गौरतलब हो कि इससे पहले कोरोना काल में निशा उपाध्याय पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान भीड़ जुटाने और कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने को लेकर एफआईआर हुई थी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!