रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, बिहार में अब 30 नवंबर तक चलेंगी इंटरसिटी स्पेशल ट्रेनें

Edited By Ramanjot, Updated: 30 Oct, 2020 10:36 AM

now intercity special trains will run till 30 november

पूर्व मध्य रेल (ECR) कोरोना काल में यात्रियों की सुविधा के लिए बिहार में चलाई जा रही पांच इंटरसिटी स्पेशल ट्रेन (Intercity Special Train) को अब 30 नवंबर तक चलाएगा।

हाजीपुरः पूर्व मध्य रेल (ECR) कोरोना काल में यात्रियों की सुविधा के लिए बिहार में चलाई जा रही पांच इंटरसिटी स्पेशल ट्रेन (Intercity Special Train) को अब 30 नवंबर तक चलाएगा।

ईसीआर (ECR) में मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि सहरसा-पटना-सहरसा, कटिहार-पटना-कटिहार, पटना-भभुआ रोड-पटना, राजेंद्रनगर-जयनगर-राजेंद्रनगर और राजेंद्रनगर-सहरसा-राजेंद्रनगर इंटरसिटी स्पेशल ट्रेन को पहले 31 अक्टूबर 2020 तक चलाने का निर्णय लिया गया था। लेकिन, यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अब इन पांच इंटरसिटी स्पेशल ट्रेन को 30 नवंबर तक चलाया जाएगा।

राजेश कुमार ने बताया कि इन स्पेशल ट्रेनों (Special trains) की सभी सीटें आरक्षित हैं। साथ ही यात्रा के दौरान यात्रियों को कोविड-19 के सभी प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। उन्होंने बताया कि यात्रियों को मास्क पहनना अनिवार्य होगा। उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा तथा सेनिटाइजर का प्रयोग करना होगा।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!