Sonu Sood की सलामती के लिए 3 दिनों से उपवास कर रहा ये फैन, बोला- भैया जल्द हो जाएं ठीक

Edited By Nitika, Updated: 21 Apr, 2021 07:07 PM

pappu yadav reciting pooja for sonu sood

महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों और कामगारों के लिए ''मसीहा'' बनकर उभरें बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के फैंस आज उनके लिए चिंतित हैं। दरअसल, गरीबों के ''भगवान'' बनकर सामने आए सोनू सूद स्वयं भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

 

गढ़वाः महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों और कामगारों के लिए 'मसीहा' बनकर उभरें बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के फैंस आज उनके लिए चिंतित हैं। दरअसल, गरीबों के 'भगवान' बनकर सामने आए सोनू सूद स्वयं भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसके बाद से सोनू सूद के लिए देशभर में दुआओं का दौर जारी है। वहीं झारखंड में पप्पू यादव नाम का एक युवा भी सोनू सूद की सलामती के लिए पिछले 3 दिनों से उपवास कर रहा है।

गढ़वा जिले के डंडई प्रखंड के सोनेहरा गांव में रहने वाले पप्पू यादव की जान सोनू सूद ने बचाई थी। पप्पू यादव को जब से इस बात का पता चला है कि उसके भैया सोनू सूद कोरोना से संक्रमित है तब से वह बेचैन है। उसने सोनू सूद की सलामती के लिए नवरात्रि करने का निर्णय लिया। वह पिछले 3 दिनों से उपवास पर है ताकि भगवान उसकी जल्दी सुन लें और उसके सोनू भैया को ठीक कर दें। इतना ही नहीं वह खपरैल नुमा घर के अंदर सोनू सूद की फोटो लगाकर उसकी भी पूजा और आरती कर रहा है।

वहीं पप्पू यादव ने कहा कि 'जब से भैया बीमार पड़े है तब से मुझे कुछ ठीक नहीं लग रहा है. क्या करें, ये जीवन उन्हीं का दिया हुआ है। अब बस यही तमन्ना है कि भैया जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। बता दें कि पप्पू यादव का परिवार सोनू सूद की सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहा है। माता कहती है कि 'जब से बड़ा बेटा सोनू बीमार पड़ा है कुछ भी करने का जी नही कर रहा है। पिता तो बोलते-बोलते रो पड़े।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!