2 मार्च को बिहार दौरे पर आएंगे PM मोदी, औरंगाबाद और बेगूसराय में जनसभा को करेंगे संबोधित, CM नीतीश भी रहेंगे साथ

Edited By Swati Sharma, Updated: 25 Feb, 2024 01:54 PM

pm modi will visit bihar on march 2

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) 2 मार्च को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी औरंगाबाद और बेगूसराय में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वह कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे।

बेगूसराय: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) 2 मार्च को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी औरंगाबाद और बेगूसराय में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वह कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे।

यह भी पढ़ेंः- "नीतीश कुमार का इकबाल हो चुका हैं खत्म, जनता हो या उनकी पार्टी के लोग सभी उनसे ऊब चुकेः तेजस्वी यादव

"बिहार सहित पूरे देश में गूंजेगी पीएम की आवाज"
पीएम का पहला कार्यक्रम दोपहर 1 बजे औरंगाबाद जिले में है और दूसरा कार्यक्रम उसी दिन शाम 4 बजे बेगूसराय में होगा। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेगूसराय दौरे पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, "देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेगूसराय की जमीन पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे और जनता को भी संबोधित करेंगे। बिहार सहित पूरे देश में उनकी आवाज गूंजेगी।" देश के प्रधानमंत्री के रूप में वह तीसरी बार बेगूसराय आ रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः- "विकास की तरफ़ बढ़ रहा बिहार", पटना में बोले J&K के उपराज्यपाल- बिहार के टैलेंट का दुनिया में कोई जोड़ नहीं

नई सरकार बनने के बाद पहली बार बिहार आ रहे पीएम
बता दें कि लोकसभा चुनाव की घोषणा कुछ ही दिनों में होने वाली है। वहीं, लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी घमासान तेज होने लगा है। सभी सियासी पार्टियां रणनीतिक तैयारी में जुटी हैं। यही वजह है कि पीएम बिहार दौरे पर आ रहे हैं। एनडीए की नई सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री का यह पहला बिहार दौरा हैं। पीएम मोदी राज्य के 2 जिलों में सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भाजपा के कई दिग्गज नेता शिरकत करेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!