घर में संदिग्ध विस्फोट से 6 की मौत तो आज से शुरू अग्निवीर वायु के लिए ऑनलाइन परीक्षा, पढ़ें Top 10 News

Edited By Nitika, Updated: 25 Jul, 2022 07:20 AM

read top 10 news of the day

बिहार के छपरा जिले में एक घर के ढहने से 6 लोगों की मौत हो गई। मलबे में दबे लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही अग्निवीर वायु के लिए ऑनलाइन परीक्षा आज से शुरू हो गई है।

 

पटनाः बिहार के छपरा जिले में एक घर के ढहने से 6 लोगों की मौत हो गई। मलबे में दबे लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही अग्निवीर वायु के लिए ऑनलाइन परीक्षा आज से शुरू हो गई है। बिहार में परीक्षा के लिए 26 केंद्र बनाए गए हैं। वहीं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों को पढने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

छपरा में घर में संदिग्ध विस्फोट से 6 लोगों की मौत
छपरा में विस्फोट से एक घर के ढहने से 6 लोगों की मौत हो गई। मलबे में दबे लोगों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। सारण एसपी संतोष कुमार का कहना है कि हम विस्फोट के कारणों की जांच कर रहे हैं। फॉरेंसिक टीम और बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया है।

Agnipath Scheme: अग्निवीर वायु के लिए ऑनलाइन परीक्षा आज से शुरू
देश में पिछले दिनों विरोध प्रदर्शन के बाद आज से राजधानी पटना के 13 केंद्रों समेत बिहार के 26 केंद्रों पर अग्निवीरों की पहली परीक्षा शुरू हो गई है। अग्निवीर वायु के लिए रविवार को पटना के 13 केंद्रों समेत राज्य के 26 केंद्रों पर ऑनलाइन परीक्षा आयोजित की जा रही है।

रेप के बाद लड़के ने शादी से इनकार किया तो पंचायत ने लगाई आबरू की कीमत
बिहार के अररिया जिले से पंचायत का अजीबो-गरीब फैसला सामने आया है, जहां पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद दोनों पक्षों में शादी पर सहमति बन गई। वहीं जब लड़के ने शादी से इनकार कर दिया तो पंचायत ने पीड़िता की आबरू की कीमत लगाई।

12वीं में फेल होने पर कमांडेंट के बेटे ने की खुदकुशी
सीबीएसई ने 22 जुलाई को 12वीं क्लास का बोर्ड का रिजल्ट जारी किया था। इसमें नालंदा में हिलसा के खोरमपुर मोहल्ला के सीआईएसएफ कमांडेंट भोनू पासवान का 17 वर्षीय बेटा सूरज फेल हो गया। उसी रात सूरज ने खुदकुशी कर अपनी जीवन समाप्त कर लिया।

बिहार टेरर मॉड्यूल मामले में बड़ा खुलासा
बिहार में फुलवारी शरीफ आतंकवादी मॉड्यूल मामले की जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी को कतर से क्रिप्टोकरेंसी के रूप में धन प्राप्त होता था। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

गया के गुरुआ पहुंचे पूर्व मंत्री मुकेश सहनी
वीआईपी प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी गया के गुरूआ पहुंचे। इस दौरान वह उसेवा गांव निवासी प्रखंड अध्यक्ष धीरेंद्र मल्लाह के घर गए और पीड़ित परिजनों से मिलरप उन्हें सांत्वना दी।

मंगल पांडेय ने कहा- औषधि उत्पादन में भारत का विश्व में है तीसरा स्थान
बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि पूरे विश्व में औषधि के उत्पादन में भारत का तीसरा स्थान है, जो भारतीय अर्थव्यवस्था का दो प्रतिशत है और औद्योगिक आय का 8 प्रतिशत है।

नीतीश ने सौर ऊर्जा के प्रति लोगों को जागरूक करने का दिया निर्देश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को सौर ऊर्जा के प्रति लोगों को जागरूक करने का निर्देश देते हुए कहा कि यही अक्षय ऊर्जा है, जो प्रकृति प्रदत्त है और यह सदैव रहेगा।

पटना में लाल खून का काला कारोबार
पटना पुलिस ने खून के अवैध कारोबार का खुलासा किया है। दरअसल, बच्चों के गले से लॉकेट काटने वाले गिरोह के सरगना के घर पर पुलिस ने छापेमारी की तो वहां डीप फ्रीजर से 44 पैकेट ब्लड बरामद हुआ। इससे पता चलता है कि यहां से ब्लड बेचने का अवैध धंधा चलाया जा रहा था।

नाना-नानी के पास रहकर श्रीजा बनी बिहार की टॉपर
4 साल की उम्र में सिर से मां का साया उठा...पिता ने घर निकाल दिया...नाना-नानी के घर रहकर श्रीजा बनी बिहार की टॉपर। सीबीएससी की दसवीं की परीक्षा में 99.4 % नंबर हासिल कर श्रीजा इतनी कम उम्र में दूसरों के लिए प्रेरणा स्रोत बन चुकी है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!