तेज गाड़ी चलाने के आदी थे Rishabh Pant! यूपी Police दो बार काट चुकी चालान, अभी तक नहीं भरा जुर्माना

Edited By Anil Kapoor, Updated: 31 Dec, 2022 03:41 PM

#Rishab PantAccident #RishabhPant  #Roorkee #LatestNews #PunjabKesari

नेशनल न्यूज (रानू मिश्रा):भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की ख़बर आप तक पहुंच ही गई होगी.. आपको ये भी पता चल गया होगा कि पंत को इस हादसे में गंभीर चोटें आई हैं... आपको ये भी पता होगा कि जिस कार से ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहे थे उस कार को पंत खुद चला रहे थे... आप भले ही सब कुछ जानते हों लेकिन एक सच ऐसा है जिसे आपने अभी तक नहीं जाना है... और वो सच जब आप सुनेंगे तो आप भी कहेंगे कि काश पंत ने समय रहते सबक लिया होता तो ऐसा न होता।

PunjabKesari

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि ऋषभ पंत गाड़ी कितनी तेज चलाते थे.. उनकी गाड़ी की रफ्तार देखकर हर कोई हैरान रह जाता था, वो गाड़ी इतनी तेज चलाते थे कि इसको लेकर बल्लेबाज शिखर धवन ने उन्हें गाड़ी धीरे चलाने की सलाह भी दी थी, लेकिन पंत थे कि माने नहीं... पंत के एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है... जिसमें पंत धवन से सलाह मांगते हुए कहते हैं, “एक एडवाइस जो आप मुझे देना चहाते हो.” इस पर धवन उन्हें सलाह देते हुए कहते हैं, “गाड़ी आराम से चलाया कर.” इसके बाद पंत धवन से कहते हैं, “ठीक है, मैं आपकी सलाह लेता हूं. गाड़ी आराम से चलाया करूंगा.” पंत की इस पुरानी वीडियो से साफ ज़ाहिर हो रहा है कि ऋषभ पंत को तेज गाड़ी चलाने की आदत थी और उनकी यही आदत उनके लिए आज खतरनाक साबित हुई।

PunjabKesari

2 बार कटा चालान.. जुर्माना न भरने पर UP पुलिस ने भेजा था नोटिस
ऋषभ पंत को तेज़ गाड़ी चलाने की आदत ऐसी थी कि उनकी मर्सिडीज का दो बार चालान भी काटा जा चुका था...दरअसल,बीते दिनों ही तेज गति से वाहन चलाने के कारण क्रिकेटर पंत का उत्तर प्रदेश में एक नहीं, बल्कि दो बार चालान भी कट चुका है. यूपी ट्रैफिक पुलिस की ओर से ऋषभ पंत को चालान की राशि जमा करने के लिए नोटिस भी भेजे जा चुके हैं. इनके तहत इसी साल 22 फरवरी की रात 11:30 बजे ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार जिसका नंबर है DL10CN1717 ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया था. ओवर स्पीड में दौड़ती कार रोड पर लगे कैमरों में कैद हो गई थी. इसको लेकर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत पंत के नाम 2000 रुपए का चालान भेजा गया, जो कि आज भी पेंडिंग है..फरवरी का चालान अभी भरा नहीं था, तब तक ओवरस्पीड के चलते यूपी ट्रैफिक पुलिस ने 3 माह बाद ऋषभ पंत की गाड़ी का दोबारा चालान काट दिया...इसी साल 25 मई की शाम 5 बजे क्रिकेटर की इसी कार ने फिर से गति सीमा का उल्लंघन किया था. फिर दोबारा कार मालिक पंत को 2000 रुपए की जुर्माना राशि भरने का नोटिस भेजा गया... यूपी सरकार के परिवहन विभाग के मुताबिक, वाहन मालिक की ओर से फिलहाल दोनों ही चालानों की जुर्माना राशि जमा नहीं कराई गई है। हालांकि, इस मामले में जुर्माना न जमा करने पर 6 महीने तक की जेल भी हो सकती है।

PunjabKesari

झपकी आई और डिवाइडर में जा घुसी कार
बल्लेबाज ऋषभ पंत राजधानी दिल्ली से अपने घर रुड़की के लिए रवाना हुए थे.. शुक्रवार की सुबह साढ़े 5 बजे का वक्त था... पंत की मर्सिडीज कार की स्पीड इतनी थी कि जब तक क्रिकेटर ने गाड़ी को कंट्रोल किया तब कर कार पास में बने डिवाइडर में जा घुसी... डिवाइडर से टकराते ही गाड़ी में आग लग गई... पास में गुजर रही हरियाणा रोडवेज की बस के ड्राइवर और बाकी स्टाफ ने उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला... बाद में पता चला कि ये तो ऋषभ पंत हैं... आनन फानन में एंबुलेंस को बुलाया गया... और इलाज के लिए देहरादून हॉस्पिटल ले जाया गया... जहां उनका इलाज किया जा रहा है...एक्सीडेंट इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए...हालांकि, बताया ये भी जा रहा है पंत नए साल पर अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे... लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!