बिहार में पल-पल बदल रही राजनीति, तेजस्वी बोले- खेल अभी बाकी, कई चीजें नीतीश के नियंत्रण में नहीं...

Edited By Swati Sharma, Updated: 27 Jan, 2024 05:32 PM

tejashwi said the game is still pending in bihar

बिहार में चल रहा सियासी खेल अब चरम पर है। सूत्रों के मुताबिक, नीतीश कुमार अब फिर से भाजपा के साथ सरकार बनाएंगे और 28 जनवरी यानी रविवार को शपथ ले सकते हैं। इसको लेकर दोनों खेमों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं, इसी बीच पटना में आरजेडी...

पटनाः बिहार में चल रहा सियासी खेल अब चरम पर है। सूत्रों के मुताबिक, नीतीश कुमार अब फिर से भाजपा के साथ सरकार बनाएंगे और 28 जनवरी यानी रविवार को शपथ ले सकते हैं। इसको लेकर दोनों खेमों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं, इसी बीच पटना में आरजेडी (RJD) के विधायक दल की बैठक हुई। इस बैठक में आरजेडी के विधायक सहित कई बड़े नेता शामिल हुए।

"बिहार में खेल अभी बाकी है"
वहीं, बैठक के दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दावा किया कि बिहार में खेल अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि मैंने महागठबंधन का धर्म निभाया है और हमेशा नीतीश कुमार का सम्मान किया है और उनका साथ दिया है। लेकिन कई चीजें उनके नियंत्रण में नहीं हैं। 'महागठबंधन' में राजद के सहयोगी दलों ने हमेशा मुख्यमंत्री का सम्मान किया। मुख्यमंत्री मेरे साथ मंच पर बैठते थे और पूछते थे, ''2005 से पहले बिहार में क्या था?'' मैंने कभी प्रतिक्रिया नहीं दी... अब और भी लोग हमारे साथ हैं। जो काम दो दशकों में नहीं हुआ, वह हमने कम समय में कर दिखाया, चाहे वह नौकरी हो, जाति जनगणना हो, आरक्षण बढ़ाना आदि।

बैठक बहुत सकारात्मक हुई: राजद नेता
इधर, बैठक के बाद राजद नेता मनोज झा ने कहा, बैठक बहुत सकारात्मक हुई, हमारी अलग-अलग पहलुओं पर चर्चा हुई। बैठक में समकालीन राजनीति में चल रहे मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया गया है। वहीं, राजद नेता सुधाकर सिंह ने कहा, "कोई भी निर्णय राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को लेना है, नीतीश कुमार और सरकार को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। सरकार चल रही है। लोकसभा को लेकर चर्चा हुई।

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक बार फिर से पाला बदलने की अटकलें जोरों पर है। हालांकि जारी सियासी उठापटक पर अभी तक सीएम नीतीश कुमार ने कोई बड़ा बयान नहीं दिया है। वहीं, दूसरी तरफ लालू की पार्टी नीतीश के जवाब का इंतजार कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!