पेपर लीक मामला: BPSC के द्वारा बनाई गई तीन सदस्यी जांच कमेटी ने 3 घंटे में सौंपी रिपोर्ट, एग्जाम रद्द

Edited By Nitika, Updated: 08 May, 2022 07:54 PM

three member inquiry committee formed by bpsc submitted report in 3 hours

बिहार की राजधानी पटना से बीपीएसई का प्रश्न पत्र लीक होने की बड़ी खबर सामने आ रही है। परीक्षा से 7 मिनट पहले प्रश्न पत्र लीक हुआ है। वहीं परीक्षा के बाद प्रश्न पत्र को मैच किया गया है।

पटनाः बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन पीटी पेपर लीक मामले में बीपीएससी के द्वारा बनाई गई तीन सदस्यी जांच कमेटी ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। कमेटी ने महज तीन घंटे के अंदर ही आयोग के अध्यक्ष आर.के महाजन को अपनी रिपोर्ट आयोग सौंप दी। जांच कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद आयोग ने परीक्षा रद्द करने का फैसला लिया है।

दरअसल, बीपीएसई परीक्षा के सैट सी का प्रश्न पत्र लीक हुआ है। साथ ही मिलान में सभी 150 ऑब्जेकटिव प्रश्न मैच हुए हैं। सभी सवाल वहीं हैं जो प्रश्न पत्र वायरल हुआ था। वहीं आरा जिले में बीपीएसई अभ्यर्थियों का हंगामा देखने को मिला है। शहर के कुंवर सिंह कॉलेज में परीक्षा देने आए अभ्यर्थियों ने हंगामा किया। 2 परीक्षा कमरों में पेपर बंट चुका था लेकिन बाकी कमरों में पेपर नही मिला था। हंगामे के बाद डीएम, एसपी, एसडीओ सहित कई अधिकारी कुंवर सिंह कॉलेज पहुंचे। ऑ

बता दें कि बिहार के कई जिलों में रविवार को बीपीएससी की 67वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा ली गई। इस परीक्षा में राज्य भर से लगभग 6 लाख परीक्षार्थी शामिल हुए। परीक्षा को लेकर राज्य के 38 जिलों में 1083 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। 

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Punjab Kings

Delhi Capitals

Match will be start at 16 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!