भोजपुरः STF ने 2 हजार राउंड गोलियों के साथ 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार, अवैध बालू के धंधे से जुड़ा है कनेक्शन

Edited By Nitika, Updated: 28 Jul, 2022 10:32 AM

3 criminals arrested with 2 thousand rounds of bullets

बिहार के भोजपुर जिले में लगातार पुलिस के द्वारा अपराधियों पर नकेल कसने की कवायद तेज हो गई है। अपराधियों के मंसूबे को भोजपुर पुलिस द्वारा नेस्तनाबूद करने के प्रयास सफल हो रहे है, जिससे अपराधियों में खौफ कायम है।

 

भोजपुर(राकेश कुमार): बिहार के भोजपुर जिले में लगातार पुलिस के द्वारा अपराधियों पर नकेल कसने की कवायद तेज हो गई है। अपराधियों के मंसूबे को भोजपुर पुलिस द्वारा नेस्तनाबूद करने के प्रयास सफल हो रहे है, जिससे अपराधियों में खौफ कायम है।

भोजपुर में एक बार फिर अपराधियों के मसूबे पर उस वक्त पानी फिर गया, जब बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने भोजपुर पुलिस के सहयोग से बड़हरा थाना के दियारा क्षेत्र में छापेमारी कर 2 हजार राउंड गोली के साथ 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान कोइलवर के नारायणपुर के सोनू कुमार राय और आशुतोष जिंदल और भोजपुर के चांदी के नीरज कुमार के रूप में हुई है। पकड़े गए अपराधियों का कनेक्शन अवैध बालू खनन के धंधे से जुड़े होने की बात सामने आ रही है।

वहीं यह भी कयास लगाया जा रहा है कि अपराधियों के कनेक्शन कहीं पटना के सिपाही गैंग से तो नहीं जुड़े हुए है। पुलिस को गुप्त सूचना थी कि अवैध बालू के धंधेबाज यूपी के बलिया इलाके से अवैध गोली का खेप लेकर भोजपुर आ रहे हैं। इसके बाद एसटीएफ और भोजपुर जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से टीम बनाकर घेराबंदी की। बड़हर और कोईलवर के दियारा इलाके से अपराधियों को धर दबोचा गया। इनके पास से एक आल्टो कार और 4 मोबाइल भी जब्त किए गए हैं।

बता दें कि प्रारंभिक जांच में अपराधियों के अवैध बालू के धंधे में शामिल होने की बात सामने आई है। अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। आज गुरूवार की शाम को भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह प्रेस वार्ता में इसका खुलासा कर सकते हैं। पिछले दिनों भोजपुर पुलिस ने अवैध बालू के धंधे से जुड़े कुछ माफियाओं गिरफ्तार किया था। इस दौरान पकड़े गए धंधेबाजों से मिले क्लू के आधार पर गिरफ्तारी हुई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!