पूर्णियां में डाक वाहन से 900 लीटर विदेशी शराब बरामद, 2 तस्कर गिरफ्तार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 18 Nov, 2021 05:51 PM

900 liters of foreign liquor recovered from postal vehicle in purnia

सूचना की सत्यता एवं आवश्यक कारर्वाई के लिए गढ़बनेली के पास सघन वाहन तलाशी प्रारंभ किया गया। इसी बीच गढ़बनेली के पास राष्ट्रीय उच्चपथ-57 के पश्चिमी लेन पर गुलाबबाग पूर्णिया की ओर से आ रही एक बोलेरो पिकअप को रुकने का इशारा किया गया।

 

पूर्णियाः बिहार में पूर्णिया जिले के कसबा थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक डाक पार्सल वैन से करीब 900 लीटर विदेशी शराब जब्त कर दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुरूवार को बताया कि सूचना मिली कि गुलाबबाग जीरोमाइल की ओर एक पिकअप वैन पर अवैध विदेशी शराब भेजी गई है।

सूचना की सत्यता एवं आवश्यक कारर्वाई के लिए गढ़बनेली के पास सघन वाहन तलाशी प्रारंभ किया गया। इसी बीच गढ़बनेली के पास राष्ट्रीय उच्चपथ-57 के पश्चिमी लेन पर गुलाबबाग पूर्णिया की ओर से आ रही एक बोलेरो पिकअप को रुकने का इशारा किया गया। सूत्रों ने बताया कि गश्ती दल को देखकर उक्त वाहन का चालक एवं खलासी गाड़ी खड़ी कर भागने लगे, जिसे उपस्थित पुलिस बल के द्वारा खदेड कर पकड़ लिया गया।

वाहन की तलाशी में विभिन्न ब्रांड के 900 लीटर अवैध विदेशी शराब जब्त की गयी। गाड़ी में डाक पार्सल लिखकर पुलिस को चकमा देने का प्रयास किया जा रहा था। मामले में मंटू मजूमदार एवं संजीव राय को गिरफ्तार किया गया है जो दार्जिलिंग (पश्चिम बंगाल) के रहने वाले हैं। सं.सतीश

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!