ससुराल आया था युवक और अचानक हो गया गायब, ससुर के खेत में दबा मिला शव; पत्नी-साला गिरफ्तार

Edited By Swati Sharma, Updated: 02 Dec, 2023 01:43 PM

a young man had come to his in laws house and suddenly disappeared

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर ससुर के खेत से दामाद का शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके एक साले को...

मुज़फ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर ससुर के खेत से दामाद का शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके एक साले को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मामला मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के NH स्थित बरुआरी चौक के समीप का है। मृतक की पहचान मधुबनी जिले के झंझारपुर थाना क्षेत्र के लवानी गांव निवासी चंदन कुमार सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि चंदन कुमार 24 नवंबर को ससुराल गया हुआ था और उसके दूसरे दिन वो वहां से लापता हो गया। 27 नवंबर को मृतक की पत्नी मनीषा ने थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। वहीं, 1 दिसंबर को ससुर के खेत में मिट्टी के अंदर दामाद का शव गड़ा हुआ पाया गया, जिसकी सूचना गायघाट पुलिस को दी गई।

हिरासत में पत्नी और साला
इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकाला और छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और एक साले को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है मृतक की पत्नी और उसके 2 सालों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। बता दें कि चंदन की शादी 8 साल पहले बरुआरी गांव की मनीषा के साथ हुई थी।दोनों के 2 बेटे हैं।



 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!