Bihar Top 10 News: CM नीतीश ने लॉन्च किया "मौसम बिहार" ऐप तो ललन सिंह ने सुशील मोदी पर साधा निशाना

Edited By Khushi, Updated: 27 May, 2023 08:24 PM

bihar top 10 news cm nitish launches mausam bihar app

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज सरदार पटेल भवन की छठी मंजिल पर बिहार मौसम सेवा केंद्र का फीता काटकर शुभारंभ किया।

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज सरदार पटेल भवन की छठी मंजिल पर बिहार मौसम सेवा केंद्र का फीता काटकर शुभारंभ किया। शुभारंभ के पश्चात् मुख्यमंत्री ने बिहार मौसम सेवा केंद्र के कार्यालय के विभिन्न भागों वर्क स्टेशन, हेल्पडेस्क, स्वचालित वर्षा मापक यंत्र, सर्वर रूम आदि का निरीक्षण किया और वहां की कार्यप्रणाली की जानकारी ली। वहीं, दूसरी ओर नए संसद भवन के उद्घाटन का विवाद बढ़ता जा रहा है। अब इसको लेकर सुशील मोदी और ललन सिंह आमने सामने आ गए हैं। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सुशील मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह अपना भविष्य देखें हमारी चिंता छोड़ दें। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

CM नीतीश ने लॉन्च किया "मौसम बिहार" ऐप, अब आसानी से देख सकेंगे अपने शहर के मौसम का हर अपडेट
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज सरदार पटेल भवन की छठी मंजिल पर बिहार मौसम सेवा केंद्र का फीता काटकर शुभारंभ किया। शुभारंभ के पश्चात् मुख्यमंत्री ने बिहार मौसम सेवा केंद्र के कार्यालय के विभिन्न भागों वर्क स्टेशन, हेल्पडेस्क, स्वचालित वर्षा मापक यंत्र, सर्वर रूम आदि का निरीक्षण किया और वहां की कार्यप्रणाली की जानकारी ली

Bihar Politics: ललन सिंह ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहा- अपना भविष्य देखें, हमारी चिंता छोड़ दें
नए संसद भवन के उद्घाटन का विवाद बढ़ता जा रहा है। अब इसको लेकर सुशील मोदी और ललन सिंह आमने सामने आ गए हैं। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सुशील मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह अपना भविष्य देखें हमारी चिंता छोड़ दें।

चिराग पासवान ने CM नीतीश को दी चुनौती, कहा- हिम्मत है तो पूर्ण विरोध करें... अपने सांसदों से कहें कि इस्तीफा दें
नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है। इस बीच, लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने संसद भवन के उद्घाटन का स्वागत किया है। वहीं, चिराग पासवान ने नए संसद भवन के उद्घाटन कार्यक्रम का विरोध करने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती दी है।

बिहार के तुषार ने हासिल किया है 44वां रैंक...हरियाणा के तुषार ने बनाया था फर्जी Admit Card
यूपीएससी (UPSC) की परीक्षा में 44वें रैंक पर दावे को लेकर विवाद को अब यूपीएससी (UPSC) ने सुलझा दिया है। यूपीएससी ने साफ कर दिया कि बिहार के भागलपुर का तुषार ही सही है और वही वास्तविकता में UPSC में 44 रैंक लाया है। वहीं हरियाणा (रेवाड़ी) वाले तुषार के खिलाफ फर्जीवाड़ा का केस चलेगा। रेवाड़ी के तुषार कुमार ने एडमिट कार्ड को एडिट कर फर्जीवाड़ा किया था।

Bihar Investors Meet 2023: उद्योग मंत्री ने कहा- बिहार का औद्योगिक परिदृश्य बेहतरीन...आइए, देखिए, समझिए, फिर उद्योग लगाइए
उद्योग विभाग की ओर से पटना के अधिवेशन भवन में बिहार इन्वेस्टर्स मीट 2023 का आयोजन किया गया। इसमें पूरे प्रदेश के 200 से अधिक निवेशकों और उद्योगपतियों ने हिस्सा लिया।

नए संसद भवन की कोई जरूरत नहीं, इतिहास को तोड़ने-मरोड़ने की हो रही कोशिशः CM नीतीश
ए संसद भवन के उद्घाटन का बहिष्कार करने के विपक्ष के आह्वान के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि नए संसद भवन की ‘‘कोई जरूरत नहीं'' है। उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा कि नया संसद भवन उन लोगों द्वारा इतिहास लिखने की कोशिश है जिनका स्वतंत्रता संघर्ष में कोई योगदान नहीं था।

भोजपुर में बुजुर्ग महिला से बेरहमी! डायन बताकर बिजली के खंभे से बांधा, फिर जमकर की पिटाई
बिहार के भोजपुर जिले में ग्रामीणों द्वारा एक वृद्ध महिला को तालिबानी सजा दी हई, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यहां लोगों ने महिला को डायन बताकर बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की। खंभे से बंधी महिला छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी के उसे छुड़ाने की हिम्मत नहीं की। इस दौरान पूरा गांव तमाशा देखता रहा।

भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू जी को अर्पित की गई भावभीनी श्रद्धांजलि
भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरु की पुण्यतिथि के अवसर पर आज उनकी आदमकद प्रतिमा पर राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने माल्यार्पण कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

पहले 4 नाबालिगों को कमरे में ले गया 58 साल का प्रिंसिपल ..फिर उतारे कपड़े, गंदी हरकत करने पर लोगों से पिट गए गुरू जी
बिहार के छपरा जिले से गुरु-शिष्य को शर्मसार करता हुआ मामला सामने आया है, जहां एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल (58) ने नाबालिग छात्राओं के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। वहीं प्रिंसीपल की इस हरकत का खुलासा होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की। इसके साथ ही प्रिंसिपल को पुलिस को हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Supaul News: तिलयुगा नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत, स्कूल की छुट्टी के बाद नहाने गए थे सभी
बिहार में सुपौल जिले में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया, जहां तिलयुगा नदी में स्नान करने के दौरान तीन बच्चे डूब गए। इस घटना में तीनों बच्चों की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में मातम का महौल पसर गया। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 24 Sep,2023 01:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!