सड़क हादसे में भाई-बहन की गई जान, एक साथ निकला जनाजा तो माहौल हुआ गमगीन... तस्वीरें

Edited By Nitika, Updated: 02 Jun, 2022 02:41 PM

brother and sister died in road accident

बिहार के मुंगेर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर भाई-बहन की एक साथ अर्थी उठी। दोनों की सड़क हादसे में जान चला गई। वहीं 6 बहनों में अकेले भाई के चले जाने पर घर में मातम का माहौल पसर गया।

 

 

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर भाई-बहन की एक साथ अर्थी उठी। दोनों की सड़क हादसे में जान चला गई। वहीं 6 बहनों में अकेले भाई के चले जाने पर घर में मातम का माहौल पसर गया।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, घटना मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र की हा, जहां दीनदयाल चौक के पास गंगा श्रृंगार स्टोर के संचालक युवा व्यवसायी अमन कुमार अपनी पत्नी मोनिका, बेटी अनिका, बहन राखी एवं बहनोई मनीष के साथ देवघर पूजा के लिए गए थे। मंगलवार देर रात वह देवघर से मुंगेर के लिए कार से चले। बुधवार की अहले सुबह उनकी कार बालू से फिसलकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में सभी लोग घायल हो गए।
PunjabKesari
वहीं इलाज के क्रम में पहले भाई और फिर बहन ने दम तोड़ दिया। इतना ही नहीं घायल बहनोई की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि दोनों भाई-बहन की अर्थी एक साथ निकलने से माहौल गमगीन हो गया। अंतिम संस्कार में शामिल सभी लोगों की आंखें नम हो गई।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!