छपरा में दर्दनाक हादसाः अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, मां-बेटे की मौत

Edited By Swati Sharma, Updated: 02 Dec, 2023 10:32 AM

car went out of control and fell into the canal mother and son died

बिहार में सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र में कार के नहर में गिर जाने से एक महिला और उसके पुत्र की डूबकर मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

छपरा: बिहार में सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र में कार के नहर में गिर जाने से एक महिला और उसके पुत्र की डूबकर मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि राजकीय राजमार्ग 73 पर मनचितवा पुल से नीचे एक अनियंत्रित कार नहर में पलट गयी। इस घटना में शीतलपुर बस्ती जलाल गांव निवासी प्रमोद कुमार सिंह की पत्नी पुष्पा देवी (58) और उसके पुत्र पीयूष कुमार (30) की डूबकर मौत हो गई। मृतकों के परिजनों की मानें तो शीतलपुर पर अर्धसैनिक बल कैंटीन संचालक पीयूष कुमार अपनी मां पुष्पा देवी के साथ बस्ती जलाल गांव से भेल्दी आ रहा था। उसी दौरान ये हादसा हुआ।

सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को कार से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।  वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!