CM नीतीश ने मुख्य सचिव और DGP के साथ की बैठक, कल बिहार से चार सदस्यों की टीम जाएगी तमिलनाडु

Edited By Imran, Updated: 03 Mar, 2023 07:42 PM

cm nitish holds meeting with chief secretary and dgp

तमिलनाडु में बिहार के लोगों पर कथित हमले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ बैठक की जिसके बाद मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा- वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम तमिलनाडु के उस प्रभावित क्षेत्र का...

पटना: तमिलनाडु में बिहार के लोगों पर कथित हमले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ बैठक की जिसके बाद मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा- वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम तमिलनाडु के उस प्रभावित क्षेत्र का दौरा करेगी जहां से ऐसी खबरें मिली हैं।

चार सदस्यों की टीम जो कल जाएगी तमिलनाडु
इस टीम में ग्रामीण विकास विभाग के सचिव बालामुरुगन डी, सीआईडी के आईजी पी कन्नन, श्रम संसाधन विभाग के विशेष सचिव आलोक कुमार और एक सीनियर पुलिस अफसर भी टीम का हिस्सा रहेंगे। 

टीम प्रभावित इलाकों में रह रहे बिहार के लोगों एवं स्थानीय प्रशासन से बातचीत करेगी तथा बिहार के लोगों की समस्याओं के समाधान को लेकर समुचित कार्रवाई सुनिश्चित करायेगी। मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को पूरी स्थिति पर लगातार नजर रखने को भी कहा है। मुख्यमंत्री ने कहा- राज्य सरकार इस मामले पर पूरी तरह संवेदनशील है।
PunjabKesari
गौरलब है कि  तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों की हत्या की जाने की खबर आने के बाद  सूबे सरकार ने वहां की सरकार से बातचीत की। बिहार के डीजीपी और तमिलनाडु के डीजीपी के बीच बातचीत की गई है जिसके बाद दोनों राज्य की पुलिस की ओर से ही प्रेस रिलीज जारी किया गया है। जिसमें इस घटना का खंडन किया गया है। 

बता दें कि  प्रेस रिलीज में कहा गया है कि समाचार पत्रों और अन्य माध्यमों से ये सूचना आई कि तमिलनाडु राज्य में प्रवासी हिन्दी भाषी श्रमिकों तथा कामकाजी लोगों के साथ कुछ स्थानीय लोगों द्वारा हमला कर मारपीट की जा रही है। पुलिस ने विभिन्न माध्यमों से प्राप्त हुई सूचना पर तुरंत संज्ञान लिया। बिहार के डीजीपी ने तमिलनाडु राज्य के पुलिस महानिदेशक से बात कर स्थिति की जानकारी ली है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!