नए साल में फिर जनता के बीच जाएंगे CM नीतीश, संजय झा बोले- यात्रा के दौरान समाज सुधार सहित कई मुद्दे होंगे शामिल

Edited By Ramanjot, Updated: 23 Dec, 2022 02:57 PM

cm nitish will again go to the public in the new year

संजय झा ने कोरोना संक्रमण पर कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री इस पूरे मामले पर पहले से ही काफी ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में हर दिन 50000 से ज्यादा टेस्ट हो रहे हैं जबकि अन्य राज्यों में टेस्ट नहीं हो रहे हैं। राज्य सरकार पूरी तरह सतर्क है...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के जल संसाधन विभाग के मंत्री संजय झा ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की फिर नए साल में यात्रा होगी वह जनता के बीच फिर जाएंगे उनमें कई मुद्दे होंगे उन मुद्दों में समाज सुधार का भी मुद्दा होगा। 

"कोरोना पर राज्य सरकार पूरी तरह सतर्क" 
संजय झा ने कोरोना संक्रमण पर कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री इस पूरे मामले पर पहले से ही काफी ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में हर दिन 50000 से ज्यादा टेस्ट हो रहे हैं जबकि अन्य राज्यों में टेस्ट नहीं हो रहे हैं। राज्य सरकार पूरी तरह सतर्क है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे हालात पर नजर रखे हुए हैं। अभी स्थिति सामान्य है। वहीं अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान पर संजय झा ने कहा कि मैं उनके बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, लेकिन मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि देश हमारा यही है अगर कुछ कमी है तो उसे पूरा किया जा सकता है। लेकिन इस देश ने ही सब कुछ हमें दिया है। इस तरह से संजय झा ने अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान से खुद को किनारा कर लिया है। 

संजय जायसवाल के बयान पर कही ये बात 
संजय जायसवाल के इस बयान पर कि सभी लोगों को ब्लड टेस्ट कराना चाहिए इससे पता चलेगा कि कौन-कौन लोग शराब पीते हैं उन्होंने कहा कि इस तरह से ओछी बयान पर हम कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। लेकिन अगर हिम्मत है तो भारतीय जनता पार्टी के लोग खुलेआम बोलें कि शराबबंदी कानून खत्म कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज एक दैनिक निजी अखबार ने जिस तरीके से शराबबंदी कानून को लेकर सर्वे किया है उसे भारतीय जनता पार्टी के लोगों को देखना चाहिए कि समाज में उसका कितना अच्छा इंपैक्ट पड़ा है।

मानव अधिकार आयोग के जांच पर संजय झा ने कहा कि आप जरा गौर से उनके सवालों को सुनिए वह पूछ रहे हैं कि पुलिस ने आपको तंग किया कि नहीं। इस पर लोग जवाब दे रहे हैं कि पुलिस ने हमें तंग नहीं किया। क्या यही परसेप्शन सवाल पूछने का और अगर यही है तो फिर भारतीय जनता पार्टी के शासित में राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग की टीम घटना के बाद क्यों नहीं जाती है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!