BJP नेता नूपुर शर्मा सहित 3 के खिलाफ बिहार में परिवाद दायर, पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

Edited By Ramanjot, Updated: 10 Jun, 2022 03:50 PM

complaint filed in bihar against 3 including bjp leader nupur sharma

परिवादी एम राजू नैयर का आरोप है कि बीते दिनों बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के द्वारा में एक विवादित बयान दिया गया था, जिसमें इस्लाम धर्म के पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ टिप्पणी किया गया। एक धर्म विशेष को भावना को आहत करने के साथ में...

मुजफ्फरपुरः बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के साथ प्रवक्ता नवीन जिंदल और यति नरसिमहानंद के खिलाफ मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया है। यह परिवाद एम राजू नैयर ने दायर करवाया है।

परिवादी एम राजू नैयर का आरोप है कि बीते दिनों बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के द्वारा में एक विवादित बयान दिया गया था, जिसमें इस्लाम धर्म के पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ टिप्पणी किया गया। एक धर्म विशेष को भावना को आहत करने के साथ में सांप्रदायिक सौहार्द को खराब करने का काम किया गया था, जिससे आहत होकर यह मामला दर्ज कराया है ताकि नुपुर शर्मा के खिलाफ में कानूनी कार्रवाई की जाए और उन्हें दंडित किया जाए।
 

इस मामले में परिवादी के अधिवक्ता मनोज कुमार सिंह ने बताया कि कोर्ट ने इस मामले को स्वीकार कर लिया है। अब 21 जून 2022 को कोर्ट सुनवाई करेगी और इस मामले में आईपीसी की धारा 153 265 505 124(ए) 120(बी) 420 और 34 के तहत मामला दर्ज कराया है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!