आज दूसरे दिन भी हनुमंत कथा करेंगे धीरेंद्र शास्त्री...15 मई को लगेगा दिव्य दरबार, राज्यपाल हो सकते हैं शामिल

Edited By Swati Sharma, Updated: 14 May, 2023 12:09 PM

dhirendra shastri will perform hanumant katha on the second day as well

आज शाम 4 बजे से शाम 7 बजे तक कथा चलेगी। बाबा को सुनने के लिए लगातार लोगों की भीड़ उमड़ रही है। साधु और बड़ी संख्या में युवा पहुंचे हैं। बाबा के एक दर्शन के लिए आए युवाओं ने कहा कि संत का विरोध नहीं करना चाहिए। तेज प्रताप पर निशाना साधते हुए कहा कि...

पटना: बिहार की राजधानी पटना के नौबतपुर के तरेत पाली वैष्णव पीठ परिसर में बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम हो रहा है। आज उनकी कथा का दूसरा दिन है। धीरेंद्र शास्त्री को सुनने के लिए लोगों की भीड़ जुटने लगी है। वहीं, आज बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर भी हनुमंत कथा में शामिल हो सकते हैं।

PunjabKesari

शाम 4 बजे से शाम 7 बजे तक चलेगी कथा
आज शाम 4 बजे से शाम 7 बजे तक कथा चलेगी। बाबा को सुनने के लिए लगातार लोगों की भीड़ उमड़ रही है। साधु और बड़ी संख्या में युवा पहुंचे हैं। बाबा के एक दर्शन के लिए आए युवाओं ने कहा कि संत का विरोध नहीं करना चाहिए। तेज प्रताप पर निशाना साधते हुए कहा कि डीएसएस का मतलब धीरेंद्र शास्त्री सेना होता है। वहीं, शनिवार को भी बाबा का प्रवचन सुनने के लिए बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और देश के अन्य हिस्सों से श्रद्धालु पहुंचे थे। बता दें कि कल 15 मई को दिव्य दरबार का आयोजन होगा, जिसमें बाबा लोगों के नाम की पर्ची निकालेंगे। ये दिव्य दरबार दोपहर 12 से 3 बजे तक लगेगा। कल बाबा का प्रवचन सुनने के 3 लाख से अधिक भक्तों के आने की आशंका जताई जा रही है। आयोजकों के अनुसार, दिव्य दरबार में बागेश्वर बाबा भीड़ में से किसी को भी बुला कर उसके बारे में बताएंगे।

PunjabKesari

बिहार के लोग धन्य हैंः धीरेंद्र शास्त्री
इधर, शनिवार को आचार्य धीरेंद्र शास्त्री का हनुमंत कथा सुनने के लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे, सांसद रविशंकर, सांसद रामकृपाल यादव सहित कई भाजपा नेता पहुंचे थे। शनिवार को कथा के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बिहार के लोग धन्य हैं जहां मां जानकी ने जन्म लिया। उन्होंने कहा कि इसी धरती पर आर्यभट्ट ने शून्य का आविष्कार किया था। भक्तों द्वारा ताली नहीं बजाने पर बाबा ने कहा जो भगवान की कीर्तन में ताली नहीं बजाता, उसकी जेब हमेशा खाली रहती है।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!