चॉकलेट को लेकर भाई-बहन के बीच हुआ विवाद तो 9 वर्षीय बालक ने कर ली आत्महत्या, घर में मचा कोहराम

Edited By Ramanjot, Updated: 09 Jun, 2022 01:41 PM

dispute between brother and sister over chocolate boy committed suicide

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के मिल्की गांव की है, जहां बुधवार की रात एक बालक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जाता है कि बाबू बाजार मोहल्ला निवासी स्व. रामाशंकर यादव के 9 वर्षीय पुत्र प्रेम कुमार और उसकी बड़ी बहन गुड़िया...

आराः भाई बहन के बीच अक्सर नोक झोंक होती रहती है, लेकिन उनमें प्यार भी काफी गहरा होता है। मुश्किल की घड़ी में भाई बहन ही एक दूसरे के साथ भी देते हैं। लेकिन बिहार के भोजपुर जिले में भाई बहन के बीच एक चॉकलेट को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि 9 वर्षीय बालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के मिल्की गांव की है, जहां बुधवार की रात एक बालक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जाता है कि बाबू बाजार मोहल्ला निवासी स्व. रामाशंकर यादव के 9 वर्षीय पुत्र प्रेम कुमार और उसकी बड़ी बहन गुड़िया के बीच बुधवार देर शाम चॉकलेट को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद प्रेम कुमार ने कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया और बहन गुड़िया नहाने चली गई। नहाने के बाद जब उसने देखा कि कमरे का दरवाजा बंद है तो उसके खिड़की में झांक कर देखा। वहीं प्रेम कुमार गले में साड़ी बांध पंखे से लटका हुआ था।

इसके बाद बहन ने मां को सूचना दी तो उन्होंने दरवाजा खोलकर बेटे को पंखे के कुंडी से नीचे उतारा। आनन-फानन ने परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर गए जहां, डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!