समस्तीपुर में BJP नेता के बेटे की हत्या तो कल सभी जिलों में बिहार सरकार का पुतला दहन करेगी BJP, पढ़ें Top 10 News

Edited By Khushi, Updated: 07 Oct, 2022 07:12 AM

if bjp leader s son is killed in samastipur tomorrow bjp

बिहार नगर निकाय चुनाव को लेकर राज्य की सियासत गरमाई हुई है। अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के आरक्षण पर रोक लगाने के पटना उच्च न्यायालय के फैसले के बाद राज्य निर्वाचन आयोग ने नगर निकाय चुनाव को अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया है।

पटनाः बिहार नगर निकाय चुनाव को लेकर राज्य की सियासत गरमाई हुई है। अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के आरक्षण पर रोक लगाने के पटना उच्च न्यायालय के फैसले के बाद राज्य निर्वाचन आयोग ने नगर निकाय चुनाव को अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया है। वहीं हाईकोर्ट के फैसले के बाद जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एक दूसरे को इसके लिए जिम्मेदार बता रहे हैं। वहीं, बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। आलम यह है कि वह आम लोगों के साथ-साथ नेताओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर से सामने आया है, जहां बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार की रात भाजपा नेता के बेटे की हत्या कर दी। ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

समस्तीपुर में BJP नेता के बेटे की हत्याः रात को नवमी का मेला देखने गया, सुबह खून से लथपथ मिला शव
समस्तीपुरः बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। आलम यह है कि वह आम लोगों के साथ-साथ नेताओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर से सामने आया है, जहां बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार की रात भाजपा नेता के बेटे की हत्या कर दी।

नगर निकाय चुनाव को लेकर सियासत तेज, कल सभी जिलों में बिहार सरकार का पुतला दहन करेगी BJP
पटनाः बिहार नगर निकाय चुनाव को लेकर राज्य की सियासत गरमाई हुई है। अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के आरक्षण पर रोक लगाने के पटना उच्च न्यायालय के फैसले के बाद राज्य निर्वाचन आयोग ने नगर निकाय चुनाव को अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया है। वहीं हाईकोर्ट के फैसले के बाद जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एक दूसरे को इसके लिए जिम्मेदार बता रहे हैं।

सुधाकर सिंह के इस्तीफे के बाद तेजस्वी से मिले भाकपा माले के नेता आलम, की समन्वय समिति की मांग
पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माले) ने राज्य सरकार के कामकाज के सुचारू रूप से संचालन के लिए बुधवार को समन्वय समिति के गठन की मांग की। भाकपा (माले) विधायक दल के नेता महबूब आलम ने बताया कि उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता सुधाकर सिंह के मंत्री पद से इस्तीफे के तुरंत बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से मुलाकात की

सम्राट चौधरी का मुख्यमंत्री पर हमला, कहा- कोर्ट की अवहेलना का मुकदमा नीतीश कुमार पर चलना चाहिए
पटनाः बिहार में होने वाले नगर निकाय चुनाव पर पटना हाईकोर्ट ने आदेश जारी करते हुए रोक लगा दी है। हाईकोर्ट के इस फैसले के बाद बिहार में सियासी राजनीति गरमा गई है।

विजयादशमी के पावन अवसर पर CM नीतीश एवं डिप्टी CM तेजस्वी ने दी हार्दिक शुभकामनाएं
पटनाः आज देशभर में असत्य पर सत्य की विजय का प्रतीक "दशहरा" धूमधाम से मनाया जा रहा है। विजयादशमी के इस पावन अवसर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश सहित कई बड़े नेताओं ने हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

पटना के गांधी मैदान में जलेगा 70 फीट के रावण का पुतला, Nitish Kumar व Tejashwi रहेंगे मौजूद
पटनाः राजधानी पटना के गांधी मैदान में आज यानी बुधवार को रावण वध समारोह होगा। इसकी तैयारी पूरी हो गई है। कोरोना के चलते पिछले 2 साल से गांधी मैदान में रावण वध समारोह का आयोजन नहीं किया गया था।

खून बना पानी: शराबी बेटे ने संपत्ति के लिए मां को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार
कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में शराब के नशे में धुत युवक ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पटना HC के फैसले के बाद बिहार नगर निकाय चुनाव स्थगित, राज्य निर्वाचन आयोग ने जारी किया निर्देश
पटनाः पटना उच्च न्यायालय के मंगलवार के फैसले के बाद बिहार निर्वाचन आयोग ने नगर निकाय चुनाव को तत्काल स्थगित कर दिया है। उच्च न्यायालय ने स्थानीय नगर निकाय चुनाव में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) और अति पिछड़ा वर्ग के लिए सीटों के आरक्षण को ‘‘अवैध'' करार दिया है और कहा है कि ऐसी सीटें सामान्य श्रेणी के तौर पर माने जाने के बाद ही चुनाव कराए जाएं।

"बिहार में नगर निकाय चुनाव OBC आरक्षण पर पटना HC का निर्णय दुर्भाग्यपूर्ण एवं दूरगामी"
पटनाः वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार के पटना उच्च न्यायालय द्वारा सुनाया गया फैसला अतिपिछड़ा वर्ग और पिछड़ा को दी जा रही संपूर्ण आरक्षण पूर्व, वर्तमान, भविष्य पर प्रश्न चिन्ह लगता है। देश के अतिपिछड़ा एवं पिछड़ा समाज को भाजपा सरकार के खिलाफ निर्णायक आंदोलन करना होगा, क्योंकि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार आई है तब से आरक्षण पर लगातार हमले हो रहे है?

किशनगंज में एक ऐसा मंदिर जहां होती है रावण की पूजा, ग्रामीणों ने बनाया रावण का मंदिर
किशनगंजः रावण को त्रेता युग के प्रमुख राक्षस के रूप में जाना जाता है। लेकिन, इसके अलावा रावण महान शिवभक्त होने से साथ ही सभी वेदों का ज्ञाता होने के साथ ही अत्यंत विद्वान भी था। इसके बावजूद रावण की पूजा देश के कई कोनों में की जाती है। वहीं बिहार के किशनगंज जिले के एक गांव में लोग रावण को पूजित मानते है और ग्रामीणों ने रावण का मंदिर भी बनवाया हुआ है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!