आज नेपाल में होगा इंडो-नेपाल इंटर स्टेट क्रिकेट चैंपियनशिप, बिहार सहित इन 15 राज्यों की टीम लेगीं भाग

Edited By Swati Sharma, Updated: 30 Dec, 2022 02:03 PM

indo nepal inter state cricket championship will be held in nepal today

टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के महासचिव जावेद अनवर ने बताया कि प्रतियोगिता में देश के 15 राज्यों एवं नेपाल की टीम भाग लेगी। दरभंगा के रवि रंजन को पुरुष टीम का कप्तान बनाया गया है, जबकि पटना के मयंक रंजन को उपकप्तान होंगे।

दरभंगा: आज यानी 30 दिसंबर 2022 से एक जनवरी 2023 तक पोखरा (नेपाल) में आयोजित इंडो नेपाल इंटर स्टेट टेनिस बॉल क्रिकेट चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए बिहार पुरुष टीम रवाना हो चुकी है। वहीं प्रतियोगिता में बिहार सहित 15 राज्यों की टीम भाग लेगीं।

यह भी पढ़ेंः- Republic Day: लगातार 7वें वर्ष भी गणतंत्र दिवस पर नहीं दिखेगी बिहार की झांकी, JDU बोली- BJP के बिहार विरोधी रवैये...

पुरुष टीम में रवि रंजन को बनाया गया कप्तान
टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के महासचिव जावेद अनवर ने बताया कि प्रतियोगिता में देश के 15 राज्यों एवं नेपाल की टीम भाग लेगी। दरभंगा के रवि रंजन को पुरुष टीम का कप्तान बनाया गया है, जबकि पटना के मयंक रंजन को उपकप्तान होंगे। उन्होंने बताया कि पुरुष टीम में रवि रंजन (कप्तान), मयंक रंजन (उपकप्तान) के अलावा रौशन कुमार मिश्रा, अमन कुमार, आदित्य झा, अरविंद कश्यप, अब्दुलअलीम,मृत्युंजय कुमार, मनीष कुमार, नवनीत रंजन, पप्पू कुमार, विशाल कुमार, राहुल कुमार, सूरज कुमार एवं सुमन कुमार शामिल हैं। हरी मोहन सिंह को टीम का कोच सह मैनेजर बनाया गया है। टीम पोखरा के लिए बीते गुरूवार को ही रवाना हो गई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!